एल्मा मेडिकल ने हेयर रिमूवल तकनीक में की नई खोज, लॉन्च की “सोप्रानो टाइटैनियम”

नई दिल्ली। एल्मा मेडिकल ने हेयर रिमूवल तकनीक में नई खोज के साथ ही लॉन्च की “सोप्रानो टाइटैनियम” एल्मा मेडिकल, ऊर्जा-आधारित मेडिकल एवं एस्थेटिक्स समाधानों की शीर्ष पांच वैश्विक अग्रणियों में से एक है। सोप्रानो टाइटैनियम दर्दरहित हेयर रिमूवल के लिए एक अनूठा, दक्ष एवं नया सिस्टम है। इसमें क्वाट्रो एचपी 4 सेमी स्पॉट साइज है जोकि बड़े एरिया को कवर करता है और मरीजों को बेहतर अनुभव देने के लिए 40 प्रतिशत तेज काम करता है।

सोप्रानो टाइटैनियम में तीन सबसे प्रभावी लेजर वेवलेंथ्स का संयोजन एक ऐप्लीकेटर में किया गया है, जोकि हेयर फॉलिकल में एक साथ अलग-अलग टिश्यू डेफ्थ्स एवं एनाटॉमिकल संरचनाओं को लक्षित करता हैं। यह लेजर हेयर रिमूवल की नैदानिक रूप से प्रमाणित एकमात्र पद्धति जोकि वर्चुअली दर्द रहित है और सभी तरह की त्वचाओं जैसे काली एवं टैन्ड स्किन के लिए सबसे सुरक्षित लेजर हेयर रिमूवल है।

यह भी पढ़ेंः ‘जी’ में मुझे वह सब कुछ मिला जिसकी मुझे तलाश थी-अन्वेशी जैन

“सोप्रानो टाइटैनियम” की लाॅचिंग पर सौमेन दत्ता, एमडी एल्मा लेजर्स ने कहा, हम अपने नये हेयर रिमूवल सोप्रानो टाइटैनियम को लॉन्च कर उत्साहित हैं। हमने लेजर हेयर रिमूवल तकनीक एवं प्रणाली की फिर से नई खोज की है। यह सभी तरह की त्वचाओं, विभिन्न हेयर कलर्स और हेयर फॉलिकल डेफ्थ्स को संबोधित करता है।

Related posts

Leave a Comment