लोकसभा चुनाव 2019ः केजरीवाल ने कहा, चुनाव की पहली रात पैसा आयेगा मना मत करना ले लेना..?

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरावाल कह रहे है कि चुनाव की पहली रात पैसा आयेगा मना मत करना ले लेना लेकिन वोट झाडू को ही देना, यह कहना है दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता का। भाजपा प्रदेश महामंत्री रविन्द्र गुप्ता और विजेन्द्र गुप्ता ने सोमवार को कहा कि केजरीवाल पैम्फलेट के माध्यम से झुग्गीवासियों को कह रहे है कि चुनाव की पहली रात भाजपा और कांग्रेस वाले पैसा देने आयेंगे मना मत करना ले लेना लेकिन वोट झाडू को ही देना। गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल रूपये का लालच देकर झुग्गीवासियों को वोट देने की अपील कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल झुग्गी में रह रहे लोगों को डरा रहे है कि भाजपा आपकी झुग्गीयां हटा देगी आपको उजाड़ देगी झुग्गीयों में रहने के लिए झाडू को ही वोट दे ऐसा कहकर केजरीवाल मतदाताओं को आम आदमी पार्टी को वोट देने के लिए मजबूर कर रहे है। गुप्ता ने कहा कि विधानसभा में मेरे प्रश्न के लिखित उत्तर में केजरीवाल ने स्वंय माना है कि 2010 से 2019 के बीच 1931 मकान झुग्गी में रह रहे लोगों को दिये गये है जो कि 10 हजार मकान देने की बात को झूठा साबित करता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 2 करोड़ पक्के मकान दिये जा चुके है, लेकिन दिल्ली में केजरीवाल ने प्रधानमंत्री आवस योजना को रोक कर यह स्पष्ट कर दिया है कि वो गरीब विरोधी मानसिकता रखते है। केजरीवाल मतदाताओं को आम आदमी पार्टी को वोट देने के लिए मजबूर कर रहे है। चुनाव आयोग से मिलकर तीन बातों को लेकर आम आदमी पार्टी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की शिकायत की है। चुनाव आयोग ने हमें आम आदमी पार्टी के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

केजरीवाल झूठा है उन्होनें दिल्ली को लूटा है और जहां झुग्गी वहां पक्के मकान का सपना झूग्गीवासियों का टूटा है, यह कहना है रविन्द्र गुप्ता का। आगे उन्होंने कहा कि आप पार्टी दिल्ली के मतदाताओं का मुद्दो से ध्यान भटकाना चाहती है और इसी मंशा के साथ पैम्फलेट बंटवाकर झुग्गी में रह रहे लोगों को भ्रमित किया जा रहा है। भाजपा चुनाव आयोग और दिल्ली पुलिस कमीशनर से यह मांग करती है कि आम आदमी पार्टी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुये प्राथमिकी एफआईआर दर्ज करे।

#लोकसभाचुनाव2009 #नरेन्द्रमोदी #अमितशाह #BJP #आमआदमीपार्टी #अरविंदकेजरीवाल #मनीषसिसोदिया #रविन्द्रगुप्ता #विजेन्द्रगुप्ता #चुनावआयोग #शीलादीक्षित #मनोजतिवारी #राहुलगांधी

Related posts

Leave a Comment