आप विधायक BJP में शामिल, कहा केजरीवाल विधायकों को टुच्चा, गधा और बेवकूफ कहते हैं

आम आदमी पार्टी के विधायक अरविन्द केजरीवाल के तानाशाह रवैया से परेशान हैं-श्याम जाजू
क्या केजरीवाल अपने विधायकों को बिकाऊ समझते हैं ?-विजय गोयल
केजरीवाल विधायकों को टुच्चा, गधा और बेवकूफ कहते हैं इसलिये मैं उनकी नीतियों और व्यवहार से बहुत आहत था और बहुत से विधायकों का आम आदमी पार्टी में दम घुट रहा है-अनिल वाजपेयी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से महज कुछ दिन पहले ही अरविन्द केजरीवाल को लगा जारो का झटका। 12 मई को चुनाव है और पूर्वी दिल्ली कृष्णा नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक अनिल वाजपेयी आज अपने समर्थकों से साथ भारतीय जनता पार्टी मं शामिल हो गए।

अनिल वाजपेयी ने कहा कि अपने राजनीतिक जीवन के 15 साल मैंने कांग्रेस में गुजारे लेकिन जब केजरीवाल ने कांग्रेस के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाकर एक नई राजनीति की शुरूआत की तब मैंने कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी से जुड़ा, लेकिन केजरीवाल विधायकों को टुच्चा, गधा और बेवकूफ कहते हैं इसलिये मैं उनकी नीतियों और व्यवहार से बहुत आहत था और बहुत से विधायकों का आम आदमी पार्टी में दम घुट रहा है। अल्का लाम्बा का नाम लेते हुये श्री वाजपेयी ने कहा कि आम आदमी पार्टी में वही विधायक रह सकते हैं जो अपने मान-सम्मान से समझौता करे।

बता दें कि मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी हमारें विधायकों को 10-10 करोड़ रुपय की लालच देकर खरीद-फरोख्त कर रहे है। अनिल वाजपेयी ने कहा कि अगर मेरे ऊपर एक भी रूपया लेने का आरोप कोई भी साबित कर दे तो मैं राजनीतिक जीवन से सन्यास ले लूंगा। भाजपा में शामिल होने मैं स्वयं आया।

विजय गोयल ने केजरीवाल से सवाल पूछा कि क्या वे अपने विधायकों को बिकाऊ समझते हैं? क्या भाजपा से उनकी पार्टी में आये नेताओं को उन्होंने कितने पैसे दिये थे, इसका खुलाशा केजरीवाल को करना चाहिये।
श्याम जाजू ने कहा कि जिस पार्टी का भविष्य होता है उसमें ही लोग आना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी के विधायक अरविन्द केजरीवाल के तानाशाह रवैया से परेशान हैं, इसलिये आने वाले समय में आम आदमी पार्टी छोड़ने वालों की लम्बी सूची है।

#लोकसभाचुनाव2019 #बीजेपी #विजयगोयल #श्यामजाजू #अनिलवाजपेयी #आमआदमीपार्टी #अरविन्दकेजरीवाल #मनीषसिसोदिया #राजनीतिक

Related posts

Leave a Comment