फिल्म अभिनेता प्रकाश राज आम आदमी पार्टी की प्रचार के लिये पहुंचे दिल्ली

नई दिल्ली। साउथ का फिल्म स्टार अभिनेता प्रकाश राज आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। शनिवार को प्रकाश राज ने आप दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय के उपस्थित में कहा कि मुझे खुशी है कि मैं आम आदमी पार्टी की किसी प्रकार से मदद कर पा रहा हूं। मैं आम आदमी पार्टी का सदस्य नहीं हूं, पर मैं उन सभी आम आदमियों में से एक हूं जिसने दिल्ली सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखा है।

उन्होंने कहा कि मैं यहां एक ऐसी पार्टी के समर्थन में आया हूं जो कि देश में सकारात्मक बदलाव के लिए लड़ाई लड़ रही है। जोकि अन्य राजनीतिक पार्टियों से काम के आधार पर और विचार के आधार पर अलग है।

प्रकाश राज ने कहा, यह मेरा विश्वास है कि देश के अलग-अलग क्षेत्रों के अलग अलग समाजों के लोग देश के लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए एक मंच पर आएंगे और केंद्र में बैठी हुई सरकार के द्वारा लगातार नफरत की राजनीति के से जो लोकतंत्र को आघात पहुंचाया जा रहा है, उससे लोकतंत्र की सुरक्षा करेंगे।

बता दें कि साउथ से प्रकाश राज खुद निर्दलिये चुनाव लड़ रहे है। उन्होंने आप पार्टी में शामिल नहीं हुए है। प्रकाश राज साउथ की फिल्मों के सुपर स्टार है, जिन्हें सिर्फ आम आदमी पार्टी के प्रचार के लिये बुलाया गया है।

Related posts

Leave a Comment