सदर विधानसभाः अनिल वाजपेयी के बाद MLA सोम दत्त AAP को अलविदा कह सकते हैं?

प्रमोद गोस्वामी, नई दिल्ली।

आम आदमी पार्टी, सदर विधानसभा से विधायक सोम दत्त लोकसभा चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी को छोड़ देंगे? सूत्रों की मानें तो आप विधायक सोम दत्त लोकसभा चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी को अलविदा कह सकते है, लेकिन अभी ये कहना मुश्किल है कि वे किस पार्टी में शामिल होंगे।

पूर्वी दिल्ली कृष्णा नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक अनिल वाजपेयी पिछले दिनों अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। वाजपेयी ने यह भी इशारा किया कि चुनाव से पहले या चुनाव के बाद 13 और विधायक आप पार्टी को अलविदा कह सकते हैं। कहीं न कहीं वाजपेयी का इशारा सूत्रों की खबर को पुख्ता करती है।

हालांकि, इस पर पार्टी मुखिया अरविन्द केजरीवाल का आरोप है कि भाजपा ने हमारे विधायक को खरीद लिया है। इस पर अनिल वाजपेयी ने कहा कि अगर मेरे ऊपर एक भी रुपया लेने का आरोप कोई भी साबित कर दे तो मैं राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लूंगा, भाजपा में शामिल होने मैं स्वयं आया।

वाजपेयी ने कहा था कि केजरीवाल विधायकों को टुच्चा, गधा और बेवकूफ कहते हैं। मैं उनकी नीतियों और व्यवहार से बहुत आहत था। उन्होंने कहा, बहुत से विधायकों का आम आदमी पार्टी में दम घुट रहा है। वाजपेयी ने कहा कि आम आदमी पार्टी में वही विधायक रह सकते हैं, जो अपने मान-सम्मान से समझौता करे।

विधायक सोम दत्त भी अरविन्द केजरीवाल के तानाशाह रवैया से परेशान हैं? क्या दत्त को भी अब अपने मान-सम्मान की चिन्ता हो रही है?

गौरतलब है कि अप्रैल माह 2019 को विधायक सोम दत्त की अपनी विधानसभा क्षेत्र शास्त्री नगर में अरविन्द केजरीवाल का जनसभा था। जनसभा में विधायक सोम दत्त, आप प्रत्याशी पंकज गुप्ता भी मौजूद थे। केजरीवाल ने अपने पूरे भाषण में या मंच पर आने से जाने के बीच एक बार भी विधायक दत्त का नाम नहीं लिया और विधायक दत्त को अनदेखा किया, जिसकी चर्चा अगले दिन क्षेत्र में भी हुई।

#लोकसभाचुनाव2019 #सदरविधानसभा #विधायकसोमदत्त #आमआदमीपार्टी #अरविन्दकेजरीवाल #मनीषसिसोदिया #बीजेपी #कांग्रेस #दिल्लीसरकार #विधानसभा #राजनीतिक

Related posts

Leave a Comment