बजाज ऑटो ने उतारा लंबा सफर के लिये आधुनिक बाइक 160 एबीएस

नई दिल्ली। बजाज ऑटो ने एबीएस युक्त नई अवेंजर स्ट्रीट 160 प्रस्तुत की है। बजाज ऑटो अॅवेंजर स्ट्रीट 160 की पेशकाश के साथ स्पोर्ट्स सेगमेंट में अपनी प्रमुखता की स्थिति को मजबूत करने का लक्ष्य लेकर चल रही है। स्पोर्टी और नई-नवेली अवेंजर स्ट्रीट 160 में सिंगल एबीएस के साथ एलईडी डीआरएल्स और रोडस्टर डिजाइन हेडलैम्प, बड़े बैज के साथ नए ग्राफिक्स, कम ऊँचे और लंबे प्रोफाइल, काले अलॉय के पहिये एवं रबरयुक्त रियर ग्रैब है।

2005 में इसे पेश किए जाने के बाद से, बजाज अवेंजर ने छुट्टियों के एक क्रूजर के रूप में अपनी एक खास एक जगह बना ली है। अवेंजर सीरीज किसी ऐसे दमदार बाइकर के साथी के रूप में उतारी गई है, जिसे शहर के अंदर घूमना होता है और वीकेंड पर लंबा सफर भी करने की जरूरत होती है जिसके लिए उसे एक आरामदायक आधुनिक बाइक चाहिए।

एबीएस के साथ अवेंजर स्ट्रीट 160 स्ट्रीट कंट्रोल हैंडलबार, नीची सीट और अलॉय के पहियों के साथ रोडस्टर और क्रूजर डिजाइन के एहसास को मिलाती है। नई अवेंजर स्ट्रीट 160, 150-160 सीसी के उभरते हुए ग्राहकों के एक बड़े समूह के लिए एक स्पोर्टी क्रूजर अनुभव प्रदान करेगी। अपने वर्ग में अन्य स्पोर्ट्स बाइक्स से अलग, यह बाइक उन युवा ग्राहकों के लिए अपना खुद का एक जबरदस्त आकर्षण पैदा करेगी जो क्रूजर स्टाइल चाहते हैं।

#बजाजऑटो #160एबीएस

Related posts

Leave a Comment