शास्त्री नगरः दिल्ली सरकार का मोहल्ला क्लिनिक बन गया कबाड़ियों का अड्डा

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार का मोहल्ला क्लिनिक कबाड़ियों का अड्डा बन गया है। केजरीवाल सरकार द्वारा शुरू किए गए मोहल्ला क्लिनिक ने शुरुआत में खूब वाहवाही लूटी, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया मोहल्ला क्लिनिक की बदहाली और दुर्व्यवस्था की सूरत सामने आने लगी।

सदर विधानसभा के अंतर्गत आने वाला क्षेत्र शास्त्री नगर का मोहल्ला क्लिनिक इन दिनों कबाड़ियों का अड्डा बना हुआ है, लेकिन इसकी सुध लेने वाला न तो विभाग का कोई अधिकारी है न ही जनप्रतिनिधि। आलम यह है कि कबाड़ियों ने मुहल्ला क्लिनिक के चारों तरफ अवैध अतिक्रमण कर कबाड़ भर रखा है।

गौर करने वाली बात यह है कि महज कुछ ही दूरी पर केजरीवाल सरकार के विधायक का निवास स्थान है और इसी मोहल्ला क्लिनिक से होकर विधायक जी का रोज का आना-जाना है, ऐसा नहीं है कि इन अवैध अतिविधियों से विधायक अंजान हो, मगर दिल्ली सरकार का मोहल्ला क्लिनिक की इस दुर्दशा से किसी को कोई सारोकार नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय को बाबरपुर में एक मोहल्ला क्लिनिक के उद्घाटन समारोह में स्थानीय जनता के द्वारा विरोध का सामना करना पड़ा। स्थानीय निवासियों का कहना था कि क्षेत्र में बंद पड़े मोहल्ला क्लिनिक का सुध लेने वाला कोई नहीं ऊपर से एक और मोहल्ला क्लिनिक का उद्घाटन किया जा रहा है।

#दिल्लीसरकार #मोहल्लाक्लिनिक #अरविन्दकेजरीवाल #मंत्रीगोपालराय #सदरविधानसभा #शास्त्रीनगर #सोमदत्त

Related posts

Leave a Comment