थाइसेनक्रुप, गेनवेल के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए

नई दिल्ली। थाइसेनक्रुप ने शुक्रवार को घोषणा किया कि उसने उत्तर, पूर्व और उत्तर-पूर्वी भारत के क्षेत्र में मजबूत उपस्थिति वाले निर्माण, खनन और ऊर्जा समाधानों के अग्रणी वितरक, गेनवेल, के साथ विशिष्ट वितरण समझौता किया है। गेनवेल के साथ इस विशिष्ट वितरण समझौते से थाइसेनक्रुप इन क्षेत्रों में अपने विभिन्न प्रकार के उच्च प्रतिस्पर्धात्मक क्रशिंग उपकरण और संयंत्र बिक्री कर के अपनी मौजूदगी को और मजबूत बनाएगा। भारत के इन क्षेत्रों की निर्माण उद्योग से जुड़ी कंपनियाँ अब गेनवेल की बिक्री, वितरण और सेवा नेटवर्क द्वारा समर्थित थाइसेनक्रुप के विश्व-स्तर के उपकरण प्राप्त कर सकेंगी जिससे उन्हें कार्यक्षमता में महत्वपूर्ण सुधार करने में मदद मिलेगी।

थाइसेनक्रुप इंडस्ट्रीज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ, विवेक भाटिया का कहना है कि हम भारत के पूर्व, उत्तर और उत्तर-पूर्वी क्षेत्र में बुनियादी ढांचे में महत्वपूर्ण विकास की संभावनाएं देखते हैं। इन क्षेत्रों में हमारे द्वारा निर्मित सामग्री की बिक्री को बढ़ाने के लिए हम क्षेत्र में मजबूत नेटवर्क के निर्माण में बाधाओं को पार करने में गेनवेल को हमारा समर्थन करने वाले एक सशक्त भागीदार के रूप में देखते हैं। इस सहयोग से हम अपनी मशीनरी और अतिरिक्त पुर्जे के लिए बेहतरीन आफ्टर सेल्स सर्विस उपलब्ध करा कर विश्व स्तरीय उत्पादों की पेशकश कर सकेंगे।
गेनवेल कॉमोसेल्स प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, सुनील चतुर्वेदी ने कहा कि हम थाइसेनक्रुप जैसी कंपनी से जुड़ने पर प्रसन्न हैं जिसने 200 से भी ज्यादा वर्षों से मशीन विनिर्माण के क्षेत्र में वैश्विक विशेषज्ञता साबित की है। हमें भरोसा है कि थाइसेनक्रुप की इंजीनियरिंग और निर्माण के क्षेत्र में विशेषज्ञता के साथ मिल कर हमारी सेवाएं ऐग्रिगेट उद्योग को आवश्यकता आधारित समाधान उपलब्ध करा सकेंगी।

#थाइसेनक्रुप #गेनवेल

Related posts

Leave a Comment