केजरीवाल सरकार सिर्फ विज्ञापन में दिखाई दे रही है जनता के कामों में नहीं-गोयल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने खोला मोर्चा। अखबारों में विज्ञापन को लेकर गोयल ने शनिवार को जंतर-मंतर पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ केजरीवाल के खिलाफ प्रर्दशन किया।
गोयल ने आरोप लगाया कि अरविन्द केजरीवाल ने पिछले 5 सालों में कोई काम नहीं किया और विज्ञापन में करोड़ों रुपय खर्च कर दिए। उन्होंने कहा कि जनता के टैक्स के पैसे को केजरीवाल ने विज्ञापन पर खर्च किया है, जो बजट का पैसा दिल्ली के विकास में खर्च होना था उसे विज्ञापन में खर्च किया। उन्होंने कहा कि 2016 में 171 लाख का बजट था जिसमें मात्र 21 लाख खर्च किए गए, 2017-18 में 622 लाख का बजट था जिसमें 7 लाख ही खर्च किए गए, 2019-22 में 665 करोड़ है और खर्च शून्य है।

विजय गोयल ने केजरीवाल के डेंगू मुक्त अभियान पर तंज कसते हुए कहा कि अखबारों के फुल-फुल पेज के विज्ञापनों में केजरीवाल की फोटो के अलावा किसी डेंगू मच्छर की फोटो नहीं है। उन्होंने कहा गणेश महोत्सव के अवसर पर पूरी दिल्ली में केजरीवाल के होर्डिग्स, बैनर लगाए गए थे, लेकिन हर बैनर में केजरीवाल के फोटो को छोड़कर भगवान श्री गणेश की फोटो नहीं थी। बस, मेट्रो में अभी फ्री नहीं हुए और लाखों रुपये विज्ञापन पर खर्च कर दिए गए।

गोयल ने कहा कि केजरीवाल 5 सालों में बिजली, पानी, को लेकर जनता को सिर्फ मूर्ख बनाया है, जब दिल्ली विधानसभा चुनाव सिर पर है तो आड-ईवन का सहारा लेना पड़ रहा है, केजरीवाल सरकार सिर्फ विज्ञापन में दिखाई दे रही है जनता के कामों में नहीं।

#आमआदमीपार्टी #अरविन्दकेजरीवाल #BJP #विजयगोयल

Related posts

Leave a Comment