कामधेनू लिमिटेड ने गाज़ियाबाद-दादरी में नया प्लांट शुरु किया

गाज़ियाबाद। कामधेनू लिमिटेड उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद-दादरी में नया प्लांट शुरु किया है। कामधेनू स्ट्रक्चरल स्टील का सालाना 60,000 मीट्रिक टन उत्पादन करने की क्षमता है। कंपनी ने अपने फ्रैंचाइज़ी पार्टनर के जरिए उत्पादन क्षमता का यह विस्तार किया है।

आसपास के क्षेत्रों जैसे दिल्ली व हरियाणा में ’कामधेनू स्ट्रक्चरल स्टील’ अपनी सफलता के बाद यह अगला कदम उठाया है। कामधेनू लगभग 150 डीलरों के मजबूत नेटवर्क द्वारा इस क्षेत्र में ’कामधेनू स्ट्रक्चरल स्टील’ की बिक्री करती है।

कंपनी की निरंतर वृद्धि पर कामधेनू लिमिटेड के निदेशक सुनील अग्रवाल ने कहा, कामधेनू स्ट्रक्चरल स्टील उत्तर भारत में दमदार मांग का गवाह बन रहा है क्योंकी यहां इंफ्रास्ट्रक्चर में दमदार वृद्धि हो रही है, आवासीय क्षेत्र में फिर से तेजी आ रही है और हमारे मजबूत प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में ग्राहकों का भरोसा बढ़ रहा है। अपने दादरी प्लांट में हम आई-बीम, ऐंगल व चैनल का उत्पादन कर मांग को पूरा कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश हमारे लिए अहम बाजार है और हम यहां हाई क्वालिटी बिल्डिंग मैटेरियल की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, इस हेतु आगामी वर्षों में हम यहां अपनी उत्पादन क्षमता 20 प्रतिशत तक बढ़ाएंगे। राज्य के दूरस्थ बाजारों तक पहुंच कर हम अपने कदम मजबूती से जमाते हुए विस्तार कर रहे हैं।

#कामधेनूलिमिटेड #गाज़ियाबाद

ALSO READ:  वाटर एटीएमः स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के लिये गांव में पहला वाटर एटीएम

Related posts

Leave a Comment