मिस एंड मिसेज इंडिया एशिया पैसिफिक 2019 में बॉलीवुड सितारों ने की शिरकत

नई दिल्ली। ‘मिस एंड मिसेज इंडिया एशिया पैसिफिक 2019 का दिल्ली ऑडिशन का आयोजित किया गया, जिसमें बॉलीवुड के अभिनेता व अभिनेत्री ने जूरी मेम्बर्स के रूप में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, बॉलीवुड अभिनेत्री इशिता राज शर्मा, अभिलाषा जाखड, संतोष शुक्ला, अजय नागरथ आदि मौजूद रहे।

इस अवसर पर इंटरनेशनल इंडिया एशिया पैसिफिक पेजेंट के एमडी राघव ने कहा, इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना है। हर वर्ष हम यह प्रतियोगिता विवाहित और अविवाहित महिलाओं की पहचान बनाने के लिए आयोजित करते है, जिसमें महिलाओं के सौंदर्य, प्रतिभा, बुद्धिमत्ता, करुणा और संस्कृति का अनुकरण किया जाता है। साथ ही उनके सपनों को पूरा करने के लिए उन्हें सशक्त बनाते हैं।

उन्होंने इस मौके पर कहा कि मिस एंड मिसेज इंडिया एशिया पैसिफिक, ‘नारी शक्ति’ केवल एक सौंदर्य प्रतियोगिता ही नहीं, बल्कि कॉर्पोरेट, वित्त, विमानन, खुदरा और अन्य लाइफस्टाइल डोमेन के रूप में भी महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए अवसर प्रदान करता है। महिला स्मार्ट, बहादुर हैं व सबसे खास होती हैं, जो अपने परिवार, समाज और देश के लिए अच्छा करना चाहती हैं। इसलिए हम उन्हें लाइफटाइम के लिए एक ऐसा प्लेटफॉम देते है जहां उनको अपने सपने देखने की अनुमति होती है साथ ही उन सपनों को वास्तविकताओं में बदलने में हम उनकी मदद भी करते है।

जुरी सदस्यों ने कहा, मिस और मिसेज इंडिया एशिया पैसिफिक एशिया पैसिफिक क्षेत्र में आयोजित सबसे विश्वसनीय और प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिताओं में से एक है।

#मिसएंडमिसेजइंडियाएशियापैसिफिक2019 #बॉलीवुड #फैशनशो

Related posts

Leave a Comment