ट्वीटर वारः केन्द्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन के पोस्ट पर CM केजरीवाल का जवाब

नई दिल्ली। दिल्ली में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, राजनीतिक दलों के बीच सत्ता पाने की होड में आरोप-प्रतारोप की सियासत हो रही है। केन्द्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट के माध्यम से दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने लिखा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को फ्री पानी के नाम पर जहर पिला रहे हैं। उन्होने आगे लिखा कि देश के 20 शहरों के पानी पर हुए सर्वे में दिल्ली का पानी सबसे ज्यादा जहरीला पाया गया। विकास के बड़े-बड़े दावे करने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार लोगों को साफ पानी मुहैया कराने में नाकाम रही है।

इस पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने श्री हर्षवर्धन को डॉक्टर होने का अहसास दिलाते हुए लिखे कि सर, आप तो डॉक्टर हैं। आप जानते हैं कि ये रिपोर्ट झूठी है, राजनीति से प्रेरित है। आप जैसे व्यक्ति को ऐसी गंदी राजनीति का हिस्सा नहीं बनना चाहिए।

ट्वीटर वार यही पर शांत नही हुआ, सीएम केजरीवाल के जवाब पर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के मीडिया प्रभारी अशोक गोयल देवरा ने लिखा कि इतनी गंदी राजनीति मत करो सर, लोकसभा चुनाव की हार का बदला गंदे पानी और प्रदूषित हवा देकर मत लो, दिल्ली की गलियों से पानी के सैंपल इकठ्ठा करके आपके घर आकर आपको पिलायेंगे, हमे गाली दे दो मुख्यमंत्री जी, लेकिन जनता को छोड़ दो सर।

बता दें कि सोमवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू के मौजूदगी में दूषित पानी के आपूर्ति को लेकर मोती नगर मेट्रो स्टेशन पर भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेगी।

ALSO READ:  अंतर्राष्ट्रीय तेल व गैस सम्मेलन, प्रदर्शनी का आयोजन 10 फरवरी से, PM मोदी हो सकते है शामिल।

#अरविन्दकेजरीवाल #दिल्लीसरकार #दिल्लीविधानसभा #फ्रीपानी #गंदेपानी #प्रदूषितहवा #डॉहर्षवर्धन #श्याम जाजू

Related posts

Leave a Comment