जेएनयू का असर ‘छपाक’ बैकफुट पर, 8,640 रेटिंग से 4.6 पर गिरा

मुम्बई। सोशल मीडिया विशेषज्ञ, गौरव जैन का मानना है कि, निर्देशन मेघना गुलजार की फिल्म ‘छापाक’ इस साल की सबसे बड़ी हिट होने की उम्मीद थी, पर नहीं हो पाई। उनका कहना है कि अराजकता के बीच अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटीज (जेएनयू) जाने से ‘छपाक’ बैकफुट पर आ गई है।

दीपिका पादुकोण का छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होना फिल्म को बढ़ावा देने के लिए किया था। और इसलिए उनकी फिल्म को बड़ी संख्या में बहिष्कार किया गया। बहिष्कार इतना गंभीर था कि ‘छपाक’ का आईएमबीडी स्कोर 8,640 स्टार रेटिंग से 4.6 पर गिर गया। फिल्म के खराब व्यवसाय और प्रदर्शन को सोशल मीडिया ने आगे बढ़ाया।

इस मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते हुए,  गौरव जैन कहते हैं कि कोई भी एक राय रखने के लिए स्वतंत्र है और जो वे गलत सोचते हैं उसके खिलाफ खड़े होते हैं। दीपिका की जेएनयू में अचानक जाना एक जोखिम भरा शून्य था और यह, दीपिका और उनकी फिल्म छपाक दोनों को बैकफुट पर ला दिया है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि एक कलाकार को किसी भी राजनीतिक स्टंट में जानबूझकर भाग नहीं लेना चाहिए क्योंकि यह उसकी छवि को हमेशा नुकसान पहुंचाता है।

#छापाक #मेघनागुलजार #दीपिकापादुकोण #जवाहरलालनेहरूयूनिवर्सिटीज

Related posts

Leave a Comment