जनता कफ्र्यू सफल बनाने के लिए नेता प्रतिपक्ष लोगों को किया जागरूक

(यु.सि.) नई दिल्ली। देश ही नही पूरी दुनिया में कोरोना के कहर से लोग पीड़ित है। हर देश हर राज्य बचाव के लिये लोगों को जागरूक कर रहा है। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी शनिवार को मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर जागरूकता अभियान चलाया और वहां आने जाने वाले लोगों को गुलाब का फूल भेंट किया और लोगों के बीच मास्क और सेनेटाइजर भी बांटे। इस अवसर पर भाजपा विधायक अनिल बाजपेई, जितेंद्र महाजन, अजय महावर, व अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस मौके पर बिधूड़ी ने दिल्ली के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान के अनुरूप रविवार की सुबह 7 बजे से रात्रि के 9 बजे तक अपने घरों से नहीं निकलें और कोरोना को हराने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा आहूत जनता कफ्यू को सफल बनाएं।

यह भी पढ़ेंः कोविद19 दिल्ली सरकार से 6000 करोड़ की मांग। 72 लाख लोगों को 7.5 किलो राशन मुफ्त देगी सरकार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जनता कफ्र्यू को सफल बनाने की अपील को आगे बढ़ाते भाजपा के विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्रों में जनता कफ्र्यू को सफल बनाने के लिए अभियान चलाया। प्रदेश, जिला व मंडल के पदाधिकारियों व पार्षदों ने अपने अपने स्तर पर जनता कफ्र्यू को सफल बनाने की अपील करते हुए जागरूकता अभियान चलाया व तीनों नगर निगम ने लोगों को जागरूक करने के लिए अपनी गाड़ियों के द्वारा भी मुनादी करवाई।

#जनताकफ्र्यू #Covid19

Related posts

Leave a Comment