विधायकों की नाकामी है भीड़? दिल्ली सरकार द्वारा परोसा जा रहा है बदबूदार खाना?

सर्वोदया बाल विधालय ललिता ब्लाॅक शास्त्री नगर में शनिवार को खाना बांटा गया। हालात को देखते हुए विधायक की ओर से किसी प्रकार की सावधानी नही बर्ती गई थी। भीड का आलम ऐसा था कि लोग एक दुसरे पर चढ़ रहे थे। वहां आए लोगों ने बताया कि खाना ठिक नही है खाने से बदबू आ रही है।

(यु.सि.) संवाददाता। नई दिल्ली। कोरोना वायरस से देश ही नही पूरी दुनिया में महामारी फैली हुई है। ऐसे में दिल्ली में रह रहे गरिब लोगों के प्रति मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बेहद गंभीर और सचेत है। केजरीवाल रोज इन लोगों की सुरक्षा के लिए उनके खाने-पीने से लेकर रहने तक का ध्यान रख रहे है। दिल्ली ही नही पूरे देश में संपूर्ण लाॅकडाउन लगा हुआ है। सीएम केजरीवाल बार-बार दिल्लीवासियों में दूरी बनाए रखने की अपील कर रहे है, लेकिन आम आदमी पार्टी के विधायक मुख्यमंत्री केजरीवाल के द्वारा किया गया अपील और लाॅकडाउन की धज्जीयां उड़ा रहे है।

दिल्ली सरकार के ओर से एक हजार जगहों पर मुफ्त राशन और मजदूर लोगों के लिये स्कूलों में खाने का व्यवस्था किया गया है। सरकार के ओर से जो खाना लोगों को दिया जा रहा है क्या वह खाना लोगो के सेहत के लिए ठिक है? सदर विधानसभा में भी कई स्कूलों में खाना बांटा जा रहा है, दो दिन पहले स्थानिये विधायक ने खुद खाना बांटे जाने की सूचना लोगों को दी। सर्वोदया बाल विधालय ललिता ब्लाॅक शास्त्री नगर में शनिवार को खाना बांटा गया। हालात को देखते हुए विधायक की ओर से किसी प्रकार की सावधानी नही बर्ती गई थी। भीड का आलम ऐसा था कि लोग एक दुसरे पर चढ़ रहे थे। वहां आए लोगों ने बताया कि खाना ठिक नही है खाने से बदबू आ रही है।

यही आलम विधानसभा बल्लीमारान का है। वार्ड 89 में रविवार को लोगों को सरकार के ओर से मुफ्त राशन बांटा गया। लोगों ने लाॅकडाउन के नियमों के विरूद्ध भारी संख्या में पहुंचे और राशन लेने के होड़ में एक दुसरे पर चढ़ते नजर आए। बता दें कि यहां से विधायक इमरान हुसैन है जो दिल्ली सरकार में मंत्री भी है। ये विधायकों की नकामी ही कहेंगे जिनके द्वारा किसी प्रकार की सावधानी नही बर्ती गई है।

#कोरोनावायरस #महामारी #लाॅकडाउन #दिल्लीसरकार #अरविंदकेजरीवाल #बल्लीमारान #इमरानहुसैन #सदरविधानसभा

Related posts

Leave a Comment