उत्तराखंड: BJP विधायक पर AAP ने लगाया गंभीर आरोप कहा, विधायक मांगे माफी

यु.सि., नई दिल्ली। उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के विधायक पर उत्तराखंड प्रकोष्ठ आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री दीवान सिंह नयाल ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के विधायक कुंवर प्रणव सिंह शराब और हथियार के साथ डांस कर रहे हैं। भाजपा विधायक वायरल वीडियो में जनता को गाली देते और अभद्र भाषा का प्रयोग करते दिख रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने दबाव में आकर कुंवर प्रणव सिंह को 6 साल के लिए निलंबित कर दिया, लेकिन महज 13 महीने में ही बीजेपी ने उनसे माफी मंगवा कर पार्टी में शामिल कर लिया।

‘आप’ कार्यकर्ताओं ने चैबट्टाखाल क्षेत्र के दमदेवल पिनानी और एकेश्वर ब्लॉक में विरोध-प्रदर्शन किया। उन्होंने ने चेतावनी देते हुए कहा कि विधायक के खिलाफ सख्त कार्यवाही नहीं होती है, तो आम आदमी पार्टी दिल्ली में भाजपा मुख्यालय का घेराव करेगी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड विधानसभा उपाध्यक्ष ने जनसंपक के दौरान सुनी जन समस्याएं

दिवान सिंह नयाल ने कहा कि आप पार्टी भाजपा के इस दोहरे चरित्र का पुरजोर तरीके से विरोध करती है और मांग करती है कि ऐसा विधायक जो उत्तराखंड को और उत्तराखंड की जनता को गाली देता है, भाजपा तत्काल प्रभाव से ऐसे व्यक्ति को पार्टी से बाहर करे और उत्तराखंड की जनता से अपने विधायक की इस अमानवीय हरकत के लिए माफी मांगे।

गौरतलब है कि आप पार्टी उत्तराखं डमें अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है। राज्य में होने वाले अगामी विधानसभा में आप पार्टी चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर रही है।

Related posts

Leave a Comment