पूर्व प्रधानमंत्रियों पर अभद्र टिप्पणी कर फंसे आप नेता, कोर्ट ने दिए एफआइआर दर्ज करने के आदेश

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेताओं के सिर से मुश्किलों का पहाड़ हटने का नाम नहीं ले रहा। आप के वरिष्ठ नेता आशुतोष एक नई मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने आप नेता आशुतोष के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के आदेश दिया हैं। और यह आरोप देश के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और अटल बिहारी बाजपेयी पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में कोर्ट ने दिया है।
यह मामला 2016 है, दिल्ली सरकार में रह चुके महिला एवं बाल कल्याण मंत्री संदीप कुमार जो अश्लील सीडी कांड में फंसे थे, आशुतोष ने उनका बचाव किया था। आशुतोष दोनों पूर्व प्रधानमंत्रियों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी।

गौरतलब है कि आप पूर्व मंत्री संदीप कुमार एक संगिन आरोप में फस गए थे, जिससे केजरीवाल सरकार की अच्छी खासी किरकिरी हुई थी, उस समय आप नेता आशुतोष ने अपने मंत्री की बचाव करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू और अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था की मंत्री संदीप कुमार कुछ गलत नहीं किया।

आशुतोष ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू और अटल बिहारी वाजपेयी यहा तक कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, के बारे में कहा था कि इनके भी सामाजिक और नैतिक दायरे से बाहर जाकर दूसरी महिलाओं के साथ रिश्ते रहे हैं।
अब इस मामले में सोमवार को रोहिणी कोर्ट ने आप नेता आशुतोष पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिया है।

Related posts

Leave a Comment