फिल्म ‘केसरी’ के प्रमोशन के लिये अक्षय का अनोखा प्रचार

प्रमोद गोस्वामी,
नई दिल्ली। सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित फिल्म ‘केसरी’ को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा दिल्ली पहुंचे। धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म के प्रमोशन के लिये निर्देशक और लेखक अनुराग सिंह और अक्षय कुमार कुछ ज्यादा ही बेताब दिखें, उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिये अपनाया अनोखा प्रचार। तभी तो दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस में अक्षय कुमार कुमार अपने कार के छत पर चढ़़कर हजारों लोगों के बीच फिल्म की प्रचार करते नज़र आये। लोगों के साथ-साथ पुलिस वाले भी सेल्फी लेते दिखें।

फिल्म ‘केसरी’ के प्रमोशन के लिय सोमवार को दिल्ली कनॉट प्लेस के पीवीआर प्लाजा में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस का समय शाम 4 बजे की थी, फिल्म की टीम 5ः38

पर पहुंची, खैर नेता और अभिनेता समय के कितने पाबंद होते है, यह सारी दुनिया जानती है। तकरिबन 55 करोड़ की लागत से बनी ‘केसरी’ से निर्देशक अनुराग सिंह और अक्षय की काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ेंः ‘बॉस-बाप ऑफ स्पेशल सर्विसिज’ वेब सीरीज में दिखाई देंगी अन्वेशी जैन

बता दें ‘केसरी’ एक एक्शन पैक्ड वॉर फिल्म है जो हवलदार ईशर सिंह की कहानी पर आधारित है, जिसने 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई में हिस्सा लिया था। उस युद्ध में 10,000 अफगान उपद्रवियों के खिलाफ 21 सिखों की सेना ने निर्णायक लड़ाई लड़ी थी।

#केसरी #अक्षयकुमार #परिणीतिचोपड़ा #अनुरागसिंह #बालिवुडन्यूज़ #बालिवुडटशन #फिल्मीखब़र #फिल्म‘केसरी’ #सारागढ़ीकीलड़ाई #हवलदारईशरसिंह

Related posts

Leave a Comment