बाॅलीवुड ने एक लेजेंड अभिनेत्री खो दिया, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने भी दिए श्रद्धांजलि

मुम्बई। अभिनेत्री श्रीदेवी के रूप में बाॅलीवुड ने 90दशक की एक महान अभिनेत्री को खो दिया है। एक शादी समारोह दुबई में श्रीदेवी की अचानक हुई असामयिक निधन से फिल्म उद्योग सदमे में है। कल आधी रात आई खबर से बाॅलीवुड ही क्या पूरे देश को झकझोर कर रख दिया, लोगों को विश्वास नहीं हो रहा। अभिनेता, नेता क्या आम जनता सोशल मीडिया पर अपना दुःख जाहिर कर रहा है।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपनी संवेदनाएं देते हुए ट्वीट किया और लिखा कि फिल्म स्टार श्रीदेवी की अचानक मौत की खबर सुनकर चैक गया। मूंद्राम पराई, लम्हे और इंग्लिस विंग्लिश जैसी फिल्में अन्य अभिनेताओं के लिए प्रेरणा रहेंगे। उनके परिवार और करीबी सहयोगियों के लिए मेरी संवेदनाएं
वही देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपना दुःख जाहिर करते हुए लिखा कि सुप्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी की असामयिक मृत्यु दुःख की बात है। वह फिल्म उद्योग के एक अनुभवी अभिनेत्री थी, जिनके लंबे कैरियर में विविध भूमिकाएं और यादगार प्रदर्शन शामिल थे। मेरे विचार दुखी के इस घंटों में अपने परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं।
इसी बीच रजनीकांत ने भी ट्वीट किया और लिखा कि उन्होंने अपना सबसे गहरा दोस्त खो दिया है और इंडस्ट्री ने एक सच्चा लेजेंड।
अभिनेता अक्षय कुमार ने भी श्रीदेवी के दुखद और असामयिक मौत पर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी कई लोगों के लिए एक सपना थी, लंबे समय से उसके साथ स्क्रीन साझा करने का सौभाग्य था।

Related posts

Leave a Comment