बिहार: आठ वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या बक्से से शव बरामद

बिहार ब्यूरो
रोहतास। जहां पूरा देश दीपाली मना रहा था वही बिहार के रोहतास से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दीपावली के दिन एक आठ साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है आठ वर्षिय शगुन दीपावली की पूजा के लिए घर से निकली थी, इसी बीच गांव के रहने वाला बलराम सिंह की नजर पड़ गई। मासूम को आरोपी ने बहला फुसलाकर उसे अपने ही खाली पड़े मकान मे ले गया और दरिंदगी की सभी हदें पार का दी, आरोपी ने बलत्कार कर उसकी हत्या कर दी। घटना डालमियानगर इलाके के गंगौली गांव की हैं। मृतक बच्ची के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है। इस मामले पर एसपी संजय कुमार ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

आक्रोशित लोगों ने पहले तो आरोपी को पकड़ लिया फिर जम कर धुनाई की, घटना डालमियानगर इलाके के गंगौली गांव की हैं। वारदात के बारे में बताया जाता है आठ वर्षिय शगुन दीपावली की पूजा के लिए घर से निकली थी इसी बीच गांव के रहने वाले दरिन्दा बलराम सिंह की नजर पड़ गई। मासूम को आरोपी ने बहला फुसलाकर उसे अपने ही खाली पड़े घर मे ले गया और गंदी हरकत की।

इधर तीन बजे से ही घर से निकली बच्ची को जब घरवाले ढूंढ़ने लगे तो किसी तरह पता लगा कि बच्ची को आरोपी के साथ देखा गया है जब ग्रामीण जब घर के अंदर गए तो बन्द पड़े बक्से से मासूम का शव बरामद हुआ घटना से नाराज लोगों ने आरोपी को पकड़कर पहले तो जमकर पिटाई की उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों के चुंगल से छुड़ाकर आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया । मृतक बच्ची के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है मामले पर एएसपी संजय कुमार ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है घटना की अनुसंधान की जा रही है ।

Related posts

Leave a Comment