बैलेंटाइन-डे के मौके पर रिलीज होगी, जैन खान की पहली फिल्म ‘कुछ भीगे अल्फाज’

न्यूज़ डेक्स,

नई दिल्ली। प्रेम कहानी पर आधारित ‘कुछ भीगे अल्फाज’ जैन खान की पहली फिल्म है। जम्मू कश्मीर में जन्में दिल्ली के जाकिर हुसैन काॅलेज से शिक्षा प्राप्त करने के बाद जैन खान ने 2014 में एक्टर बनने के लिए माया नगरी मुम्बई का रूख किया। जहां उन्होंने एक हिरो के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। अपनी पहली फिल्म के प्रोमोशन के लिए खान ने फिल्म की अभिनेत्री गीतांजली थापा और निर्देशक ओनिर के साथ सोमवार को दिल्ली पहुंचे। प्रमोशन के दौरान जैन खान ने बताया कि वह इस फिल्म से बेहद खुश है। उन्होंने कहा कि 2014 में इस फिल्म के लिए मैने आॅडिशन दिया और तकरिबन 50 लोगों में मुझे चुना गया।
अगर इस फिल्म की अभिनेत्री गीतांजली थापा की बात करें तो इनके सरनेम से ऐसा प्रतिक होता है कि पड़ोसी देश नेपाल से आई है, लेकिन ऐसा नहीं है अभिनेत्री गीतांजली थापा सौ प्रतिशत देशी है, वह भारत के पूर्वोत्तर भाग स्थित राज्य सिक्किम की है, जो इस फिल्म की लीड रोल में नजर आयेगी।

यह भी पढ़े, ‘हेट स्टोरी फोर’ में इहाना ढिल्लोंन का नेगेटिव रोल
ओनिर के निर्देशन में बनी ‘कुछ भीगे अल्फाज’ उनकी पहली रोमांटिक फिल्म है। इससे पहले उन्होंने ‘माई ब्रदर निखिल’ और ‘आई एम’ जैसी फिल्मे बना चुके है। अपनी इस फिल्म को लेकर ओनिर ने कहा कि मैं अपनी पहली रोमांटिक फिल्म के लिए उत्साहित हूं कि यह दुनिया में प्यार का जश्न मनाए जाने वाले सप्ताह बैलेंटाइन-डे के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, और 16 फरवरी से सिनेमा घरों में आने के लिए तैयार है।

Related posts

Leave a Comment