बॉलीवुड कपल्स सैफ-करीना कपूर की MISTAKE, लोग कर रहे हैं ट्रोल

नई दिल्ली। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड के उन कपल्स में आते हैं, जो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी बच्चों के साथ वेकेशन पर तो कभी पार्टीज में। अक्सर सैफ-करीना साथ में स्पॉट हो जाते हैं। सैफ-करीना जहां पैपराजी भी वहां उनके पीछे होते हैं। हाल ही में सैफ और करीना को साथ में स्पॉट किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) दोनों को जबरदस्त तरीके से ट्रोल (Saif-Kareena trolled) किया जा रहा है।

क्या है माजरा
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को हाल ही में साथ में मुंबई की सड़को पर कार में स्पॉट किया गया। सैफ गाड़ी को खुद ड्राइव कर रहे थे और करीना उनके साथ आगे बैठी हुई थीं। दोनों एक एकदम सिंपल लुक में नजर आ रहे थे। लेकिन इस दौरान दोनों ने ऐसी जबरदस्त गलती कर दी, जिसके बाद लोगों ने उनकी क्लास (Saif-Kareena trolled) लगानी शुरू कर दी।

नियमों की खुलेआम उड़ाई धज्जियां
दरअसल, गाड़ी में बैठे दोनों स्टार को देख लोगों को ऐसा लगा कि न तो उन्हें कोरोना का डर है और न ही यातायात नियमों का परवाह। सैफ गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। वहीं, करीना भी उनके बराबर में बैठी थीं और उन्होंने भी सीट बेल्ट नहीं लगाई थी। इसके साथ ही दोनों कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखें दोनों ने मास्क भी नहीं पहना था।

वायरल हो रहा है सैफीना का वीडियो
सैफीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसको देखने के बाद लोग उनकी जनकर क्लास लगा रहे हैं। यूजर्स वीडियो पर कॉमेंट कर जमकर दोनों को खरी खोटी सुना रहे हैं।

लोग सुना रहे हैं खरीखोटी
एक यूजर ने लिखा- ‘क्या सेलिब्रिटी को सीट बेल्ट की जरूरत नहीं होती’। एक अन्य ने लिखा- ‘ना इनके लिए कोरोना है और न यातायाच नियम, केस होगा क्या’? एक अन्य ने लिखा- ‘मास्क नहीं पहना… हमारा तो नाक से नीचे हो जाए तो फाइन ले लिया जाता है, इससे लिया जाएगा क्या?’ एक अन्य ने लिखा- ‘आप सेलिब्रिटी हैं… ऐसा करके ये क्या संदेश दे रहे हैं…

Sorcelink

Related posts

Leave a Comment