मीत ब्रदर्स और कनिका कपूर का नया सिंगल ‘नचदी फिरंगी’

नई दिल्ली। मीत ब्रदर्स के नाम से मशहूर गायक-संगीतकार बंधु (मनमीत सिंह एवं हरमीत सिंह) और कनिका कपूर का नया गाना ‘नचदी फिरंगी’ लोगों को अपनी धुन पर नचाने के लिए आ गया है। खास बात यह है कि इस गाने के वीडियो में सुपर हॉट माॅडल-एक्ट्रेस एली अवराम ने डांस किया है। इसी गाने का प्रमोशन करने मीत ब्रदर्स, कनिका कपूर और एली अवराम पिछले दिनों दिल्ली पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने नए गाने ‘नचदी फिरंगी’ के बारे में रोचक जानकारियां साझा कीं। उल्लेखनीय है कि मीत ब्रदर्स ने अपने नए संगीत लेबल ‘एमबी म्यूजिक’ के तहत अपने इस नवीनतम ट्रैक ‘नचदी फिरंगी’ को दिखाया है, जिसे मीत ब्रदर्स और कनिका कपूर द्वारा गाया गया है।

यह भी पढ़ेंः दीपक तिजोरी ने दी ‘इंक्रेडिबल्स 2’ में बॉब पार्र की आवाज

अपने इस नए गाने ‘नचदी फिरंगी’ के बारे में मनमीत ने कहा कि यह गीत हमारे लिए विशेष और अद्वितीय है, क्योंकि यह किसी खास फिल्म के लिए नहीं है, बल्कि यह गीत हर किसी के लिए है। इस गीत का विचार कैसे आया? के बारे में मनमीत ने बताया कि एक दिन कनिका हमारे स्टूडियो में आईं। उन्होंने हमें एक बड़ी बहन की तरह डांटा और हमें यह एकल बनाने के लिए उत्साहित किया। उन्होंने फिल्म से अलग पहले एकल के लिए हमें प्रेरित किया और चार्ज किया, और फिर उसी रात एक ही घंटे में हमने ‘नचदी फिरंगी’ को तैयार कर लिया।
इस मौके पर कनिका ने कहा कि मैं और मीत ब्रदर्स एक परिवार जैसे हैं, लेकिन हमारे पास अलग-अलग संगीतमय समीकरण हैं। यही वजह है कि स्टूडियो में इनके साथ काम करते हुए मैं बहुत सहज और आत्मविश्वास से भरी महसूस करती हूं।

Related posts

Leave a Comment