मेयर जय प्रकाश जेपी पर AAP का गंभीर आरोप! मेयर ने कहा, छवि को धूमिल करने की कोशिश

यु.सि., नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने वार्ड संख्या-80 के रामबाग रोड पर बुधवार को गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग के मलबे में दबकर हुई एसआई जाकिर हुसैन की मौत को हत्या बताते हुए स्थानीय पार्षद एवं नार्थ एमसीडी के मेयर जय प्रकाश जेपी पर आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की है।

पाठक ने कहा कि यह कोई हादसा नहीं है, बल्कि यह एक हत्या है। उन्होंने कहा कि मेयर जय प्रकाश की मिलीभगत से तीन मंजिला अवैध बिल्डिंग बनाई जा रही थी। दुर्गेश पाठक ने मांग की कि पुलिस इस घटना के जिम्मेदार जय प्रकाश की भूमिका की निष्पक्षता से जांच करे। उन्होंने दावा किया एमसीडी के स्थानीय पार्षद को एक-एक बिल्डिंग का पैसा जाता है और इस अवैध बिल्डिंग को बनाने के लिए मेयर जय प्रकाश को भी पैसे गए हैं।

उन्होंने कहा, क्योंकि यह तीन मंजिला इमारत भाजपा के निगम पार्षद एवं मेयर जय प्रकाश के क्षेत्र में बन रही थी, तो यह संभव ही नहीं है कि उन्हें इसकी जानकारी न हो। दुर्गेश पाठक ने कहा कि मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ इस बात को कहता हूं कि यह तीन मंजिला इमारत जय प्रकाश की मिलीभगत और उनकी सहमति से बन रही थी, जो आज दिल्ली पुलिस के एसआई जाकिर हुसैन जी की मृत्यु का कारण बनी है।

यह भी पढ़ेंः बेंगलुरु हिंसाः फेसबुक, ट्विटर, वॉट्सऐप को हम एक हथियार के रूप में इस्तेमाल करने लगे हैं

सदर बाजार से आप विधायक सोमदत्त ने बताया कि विधानसभा के वार्ड 80, जहां से भाजपा के जय प्रकाश निगम पार्षद है और उत्तरी नगर निगम के मेयर भी हैं, उनके संरक्षण में बड़े पैमाने पर अवैध निर्माण का काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि बारिश के इन दिनों में निर्माण करना बेहद ही खतरनाक होता है। विधायक ने कहा कि इस घटना में भाजपा के निगम पार्षद एवं उत्तरी नगर निगम के मेयर की भूमिका की पूर्ण रूप से जांच होनी चाहिए और उनके खिलाफ जो भी मुकदमा बनता है, उसके तहत सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
हांलाकि इस पर मेयर जय प्रकाश जेपी का कहना है कि यह आरोप निराधार है। उन्होंने कहा कि हमारी छवि को धूमिल करने के उदेष्य से यह आरोप लगाया गया है। मेयर जय प्रकाश जेपी ने कहा कि मैं मानहानि का केश करूंगा।

Related posts

Leave a Comment