मोदी सरकार की उपलब्धियों के प्रचार के लिये प्रदेश भाजपा ने प्रारम्भ की मोटर बाइक रैली

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों के प्रचार के लिये दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शनिवार को प्रदेश कार्यालय से युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित मोटर बाइक रैली श्रृंखला को हरी झंडी दिखाकर प्रारम्भ किया। प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश एवं प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष सुनील यादव के संयोजन में आज आयोजित मोटर बाइक रैली में नई दिल्ली जिला के कार्यकर्ताओं ने कनाट प्लेस, गोल मार्केट, बंगाली मार्केट एवं आस पास के क्षेत्रों में युवाओं एवं अन्य लोगों के बीच मोदी सरकार की उपलब्धियों की प्रचार सामग्री भी वितरित की।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए तिवारी ने कहा की यह हमारे लिये गर्व का विषय है की जहां भाजपा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों एवं विकास कार्यों के प्रचार के साथ जन जन के बीच जा रही है तो वही हताश विपक्षी दल जनता को धर्म एवं जाति के नाम पर भड़का कर भाजपा से मुकाबले का प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः देश से गरीबी तभी खत्म हो सकता है, जब देश की शिक्षा व्यवस्था में व्यापक बदलाव आएगा: प्रणव मुखर्जी

तिवारी ने कहा कि युवा एवं पूर्वांचल मोर्चा के अतिरिक्त हमारे सभी जिला संगठन एवं अन्य मोर्चे समाज के विभिन्न वर्गों के बीच मोदी सरकार की उपलब्ध्यिों को लेकर जा रहे हैं। इसी श्रृंखला में कल दिल्ली देहात एवं बुद्धिजीवी वर्गों के बीच भी संपर्क कार्यक्रम होंगे।
जय प्रकाश ने कहा है की आगामी 11 जून तक प्रतिदिन युवा मोर्चा एवं पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ता अनुशासित, व्यवस्थित एवं आकर्षित तरीके से मोटर बाइक रैलियाँ दिल्ली के विभिन्न कोनों में निकाल कर केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करेंगे।

Related posts

Leave a Comment