लोकसभा चुनाव 2019ः नेता जी के द्वारा वोटरों को लुभाने की सिलसिला शुरू

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए सांसद महोदय अब अपने क्षेत्र में विचरण करने लगे है। क्षेत्र में वोटरों को लुभाने के लिए नेता जी के द्वारा जनता को सौगात देने की सिलसिला शुरू हो गई है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी शनिवार को अपने क्षेत्र में 126 दिव्यांगों को मोटराइज्ड ट्राई साइकिल वितरित की। इस बाबत एम.टी.एन.एल. ग्राउंड यमुना विहार के डायमंड हाल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें लाभार्थी दिव्यांग अपने परिजनों के साथ पहुंचे। इनके अलावा भाजपा कार्यकर्ता, स्थानीय लोग एवं कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए तिवारी ने कहा कि भले ही पूर्व की सरकारों ने ऐसे लोगों के लिए योजनाएं बनाई हों लेकिन दिव्यांग नाम देकर ना सिर्फ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने विशेष सम्मान दिया बल्कि अब सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत के तहत दिव्यांगों के सशक्तिकरण के लिए काम कर रहे हैं।

तिवारी ने एक योजना की घोषणा करते हुए कहा कि जिस तरह से दिव्यांगों के लिए एक साथी का काम सरकार कर रही है 60 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए मुफ्त में कान की मशीन, चश्मे, छड़ी, टॉर्च जैसी सहायक वस्तुएं केन्द्र सरकार की ओर से उपलब्ध कराई जाएंगी। उन्होंने कहा कि 600 दिव्यांग भाई-बहनों ने रजिस्ट्रेशन कराया था जिसमें से 126 लोगों को योजना के लाभ के लिए उचित पाया गया और उनको आज ट्राई साइकिल दी गई। जरूरत पड़ने पर ऐसे दिव्यांगों की पहचान कर आगे भी सहायता की जाएगी।

तिवारी को याद आया वोटरों का हित, कहा कि केन्द्र की योजनाओं में जो अधिकारी रोड़ा बनेंगे उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाकर सरकार के अंत्योदय के सपने को साकार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शासन व्यवस्था में भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करने के लिए पार्टी कटिबद्ध है।

Related posts

Leave a Comment