संवाद “मैं भी चैकीदार हूँ”, PM मोदी बोले, मेरे लिए चुनाव महत्वपूर्ण नहीं है बल्कि देश महत्वपूर्ण है

जिन्होंने देश को लूटा है, उन्हें पाई-पाई लौटानी पड़ेगी। आपकी मदद से जेल के दरवाजे तक तो मैं इन लोगों को ले गया, कुछ जमानत पर हैं और कुछ डेट मांग रहे है: PM

प्रमोद गोस्वामी,
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को अब तक के सबसे बड़े कार्यक्रम “मैं भी चैकीदार हूँ” विडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से तालकटोरा स्टेडियम से देश भर के 500 स्थानों के लोगों से सीधा संवाद किये। प्रधानमंत्री मोदी के संवाद ‘मैं भी चैकीदार हूं’ के नारे से पूरा तालकटोरा स्टेडियम गूंजा रहा था।

चांदनी चैक लोकसभा के मरीन ड्रीम पैलेस से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सैकडों कार्याकर्ताओं के साथ ‘मैं भी चैकीदार हूं’ संवाद को सुन रहे थे।

पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार के सवाल पर बोलते हुए कहा कि जिन्होंने देश को लुटा है उन्हें पाई-पाई का हिसाब देना होगा। पीएम मोदी नेे पूर्व में रहे कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने देश को लूटा है, उन्हें पाई-पाई लौटानी पड़ेगी। 2014 से सारी चीजें इकट्ठा करना और समेटने का काम मैं कर रहा हूं। आपकी मदद से जेल के दरवाजे तक तो मैं इन लोगों को ले गया, कुछ जमानत पर हैं और कुछ डेट मांग रहे है। उन्होंने कहा कि 2014 से मैं उन्हें जेल के दरवाजे तक ले गया हूं, 2019 के बाद उन्हें जेल के अन्दर..।
सवालों का जवाब देते हुए मोदी ने कहा कि देश की जनता फिर से एक बार हमे देश की सेवा करने का मौका देने वाली है। मुझे खुशी है कि देश के युवा दूर की सोचते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर मोदी अपने राजनीतिक भविष्य का सोचता, तो वो मोदी नहीं होता। अगर यही राजनीतिक पैंतरेबाजी से देश चलाना होता, नफा- नुकसान का हिसाब कर देश चलाना होता, अपने राजनीतिक हित को लेकर फैसले करने होते, तो मोदी की देश को कोई जरूरत नहीं थी। मेरे लिए चुनाव महत्वपूर्ण नहीं है बल्कि देश महत्वपूर्ण है।

संवाद में पीएम ने पाकिस्तान पर बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान बेचारा बड़ी मुसीबत में है, अगर वो कहे कि बालाकोट में कुछ हुआ था, तो पूरी दुनिया को पता चल जायेगा कि उसके यहां आतंकी कैंप चलते हैं। हमने ऐसी जगह वार कर दिया, जो उनसे छुपाये नहीं छुप रहा।

#मैं भी चैकीदार हूँ #प्रधानमंत्रीनरेन्द्रमोदी #PMO #अमितशाह #BJP #तालकटोरास्टेडियम #हर्षवर्धन #चांदनीचैक

Related posts

Leave a Comment