सड़क सुरक्षा, जागरूकता के लिए दिल्ली पुलिस के साथ ‘सियाम सेफ’

नई दिल्ली। दिल्ली यातायात पुलिस के साथ ‘सियाम सेफ’ सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय (एमओआरटीएच) और क्लब डी 2 एस ने सोमवार को नई दिल्ली में सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए एक तरह का वोकथॉन आयोजित किया।
भारत की सबसे लंबी सड़क सुरक्षा जागरूकता यात्रा के द्वारा आयोजकों ने नागरिकों को अपने पैदल कदम दान करने के लिए आमंत्रित किया और इस प्रकार भारतीय सड़क पर सार्वजनिक यातायात भावना के बारे में जागरूकता फैलाई गई। मेरा कदम मेरी सुरक्षा अभियान के हिस्से के तहत आज आयोजित चलने के कार्यक्रम का लक्ष्य राष्ट्रीय राजधानी में सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए 15,60,000 कदमों का योगदान करना है।

सुरक्षित सड़कों के लिए पब्लिक वाक दान पर अनूठा राष्ट्रीय अभियान एक बड़ी सफलता बन गया, जिसने अपने पहले 20 दिनों में 1 करोड़ कदम पार किये क्योंकि लीड वॉकर सुबू कन्याकुमारी से अपने अंतिम गंतव्य जम्मू एंड कश्मीर की यात्रा के दौरान गुडगाँव पहुंचे। अभियान के लिए इस तरह के बड़े पैमाने पर राष्ट्रीय समर्थन के साथ, इसके आयोजकों एनजीओ ड्राइव स्मार्ट ड्राइव सेफ (क्लबडी 2 एस) ने सुरक्षित रोडों के लिए सार्वजनिक चलने वाले दानों के 125 करोड़ कदम प्राप्त करने का एक नया लक्ष्य निर्धारित किया है।

Related posts

Leave a Comment