अभिनेता अविनाश मिश्रा ने पद्मावत यूनिफोम पहनकर किया प्रीमियम वेडिंग कलेक्शन का प्रदर्शन

नई दिल्ली। फैशन की दुनिया में जाने माने डिजाइनर हरिश के. वशिष्ठ अपने सेलिब्रेटी और प्रीमियम वेडिंग कलेक्शन को एक नए अंदाज में प्रस्तुत करते हैं। हाल ही में उन्होंने दिल्ली के छतरपुर में एक फैशन शो का आयोजन किया, जिसमें खूबसूरत माॅड्ल्स ने रंग-बिरंगे परिधानों को पहन रैंप पर वाॅक किया। वहीं फैशन शो के ग्रंेड फिनाले में 4 चांद लगाने और शो के आकर्षण के लिए हरीश के. वशिष्ठ ने अपने शो स्टोपर अभिनेता अविनाश मिश्रा को अपनी डिजाइन की हुई खास डेªस पद्मावत पहनाकर रेंप पर उतारा। मशहूर एक्टर अविनाश मिश्रा जब इस डेªस को पहनकर रैंप पर उतरे तो वह एकदम पद्मावत फिल्म के राजा रावल सिंह प्रतीत हो रहे थे। दर्शक भी अविनाश मिश्रा को पद्मावत डेªस पहने हुए देखकर आनंदित हो गए।
बता दें कि अभिनेता अविनाश मिश्रा बाॅलीवुड में अपने अभिनय के दम पर टीवी पर अपना एक खास मुकाम बना चुके हैं। 9 दिसंबर 1995 को जन्में अविनाश ने अपने करियर की शुरुआत 2017 में एक टीवी शो ‘सेठजी’ में बाजीराव की भूमिका में एक प्यारा प्रेमी लड़के का चरित्र निभाया, जिसके बाद उन्हें उनके किरदार के लिए बेहद प्रसिद्धि मिली। आगे चलकर उन्होंने लोकप्रिय शो ‘इश्कबाज’ में अभय सिंह आॅबराॅय के रूप में उनकी नकारात्मक भूमिका ने उन्हें और प्रसिद्धि दी। इसके अलावा अविनाश ने कुछ और लोकप्रिय युवा शो जैसे कि जिंग चैनल पर ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘ऐ जिंदगी’ अैर एमटीवी पर ‘लव ओन द रन’ जैसे शो से प्रसिद्धी पाई। उनके आने वाले शो की बात करें तो वह जल्द ही एमटीवी के शो ‘कैसी हैं यारियां’ में जल्द की दिखेंगें।
फैशन शो के अवसर पर अविनाश ने बताया कि मुझे बेहद प्रसन्नता हो रही है कि मैं इस फैशन शो के फाइनल राउंड का हिस्सा हूं, उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि हरिश के. वशिष्ठ एक बेहतरीन डिजाइनर हैं, उनके प्रीमियम वेडिंग लुक्स डिजाइन ऐसे हैं कि उनको देखकर हर किसी का मन मोहित हो जाए। अविनाश कहते हैं कि मैं जब पद्मावत डेªस पहनकर कर रैंप पर उतरा तो वास्तव में मैं अपने आपको राजा रावल सिंह ही महसूस कर रहा था। इस स्वर्णिम अवसर के लिए मैं हरिश को बधाई देता हूं, वह आगे भी फैशन जगत में एक से एक सुंदर और बेहतरीन डेªस डिजाइन कलेक्शन देते रहेंगें।

Related posts

Leave a Comment