बिहार: दिनदहाड़े बाईक सवार बदमाशों ने राहगीर से लूटी ज्वेलरी व नगदी, पुलिस जांच में जुटी

ब्यूरो, रोहतास। बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वह दिनदहाड़े भी अपराधिक वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे ताजा मामला रोहतास जिले के डेहरी इलाके का है जहां पिस्तौल की नोक पर दिनदहाड़े बेखौफ बाईक सवार बदमाशों ने कोलकाता से आ रहे एक परिवार से ज्वेलरी व नगदी छीन लिया और फरार हो गए।

वारदात के बारे में बताया जाता है कि कोलकाता का रहने वाला एक परिवार सासाराम स्टेशन पर उतरा फिर वहां से ऑटो पकड़ कर डेहरी के लिए चला इसी बीच एनएच-2 गोपी बीघा के नजदीक बाइक सवार तीन बदमाशों ने ऑटो को ओवरटेक कर रोक लिया वही पिस्टल दिखाकर धमकी दी कि अगर ज्वेलरी नहीं दोगे तो गोली मार देंगे बदमाशों के भय से डरी सहमी महिलाओं ने अपने अपने ज्वेलरी उतार कर दे दिए तब बदमाश लेकर फरार हो गया।

पीड़ित युवती खुशबू ने बताया कि मूल रूप से वह कोलकाता की रहने वाली है और डेहरी अपने बहन के यहां आ रही थी इसी बीच रास्ते में छिनतई का शिकार हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है वही एएसपी संजय कुमार ने बताया कि छिनतई के वारदात की जानकारी मिली है प्रथम दृष्टया ऑटो चालक की भूमिका संदिग्ध है मामले जांच की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment