अल्मोड़ा पुलिस की अनोखी पहल, जरूरमन्द के लिए दिल्ली से मांगवाई दवाइयां

अल्मोड़ा, संजय अग्रवाल
यु.सि.। लाॅकडाउन के दौरान के दौरान घरों में रह रहे जरूरमन्द लोगों के लिए अल्मोड़ा पुलिस अधीक्षक पीएन मीणा का सराहनीय कार्य। जरूरमन्दों की फरियाद पर श्री मीणा द्वारा बाहरी राज्यों एवं जनपदों से दवाइयां मागवाकर पहंचवाई जा रही है। वर्तमान में अनलाॅक-2 में जहाॅं सभी सुविधाएं वाहनों का आवागमन सुचारू हो चुका है, वही कुछ लोगों की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण आवश्यक दवाइयां बाहरी राज्यों एवं दिल्ली जैसी जगहों से मंगाने में असमर्थ हैं वो उम्मीद पहल पर फरियाद कर रहे हैं। श्री मीणा द्वारा ऐसे लोगों की प्राथमिकता से हर सम्भव मदद की जा रही हैे।

बीते दिनों एक महिला दीपा देवी ग्राम मालता, लमगड़ा द्वारा उनकी अति आवश्यक दवाइयां जो कि दिल्ली के एम्स से ही लाया जाना है प्रभारी मीडिया सेल हेमा ऐठानी को बताया गया। जिनके द्वारा उनसे सभी आवश्यक पर्चे लेते हुए काफी प्रयास के उपरांत दिल्ली एम्स से 02 महीने की दवाइयाॅ शीघ्र मंगवाई गई।

यह भी पढ़ेंः फरार व्यक्ति को सोमेश्वर पुलिस ने किया गिरफ्तार

अल्मोड़ा पुलिस द्वारा आवश्यक दवाइयां निःशुल्क उन्हें उपलब्ध कराते हुए, भविष्य में भी हर सम्भव मदद किये जाने का भरौसा दिलाया। अल्मोड़ा पुलिस की त्वरित इस मदद को पाकर फरियादी के आंखों में आंसू झलक उठें उन्होंने पुलिस के इस अनोखी पहल की काफी प्रसंशा किया।

Related posts

Leave a Comment