एक हजार करोड़ लक्ष्य के साथ पिरामल ने दिल्ली-एनसीआर में हाउसिंग फाइनेंस पेशकश लाॅन्च की

वित्त वर्ष 18-19 तक कुल हाउसिंग फाइनेंस प्रबंधनाधीन परिसंपत्ति को तीन गुना करने की योजना
नई दिल्ली। पिरामल हाउसिंग फाइनेंस ने दिल्ली, गुरूग्राम और नोएडा में तीन शाखाओं के लाॅन्च के साथ दिल्ली-एनसीआर बाजार में अपनी मौजूदगी बढ़ाई। रिटेल हाउसिंग फाइनेंस बिजनेस, दिल्ली-एनसीआर के डेवलपर्स को होम लोन, प्रोपर्टी पर लोन एवं छोटे विनिर्माण वित्तपोषण की सुविधा उपलब्ध करायेगा।
साझेदारों एवं परियोजनाओं की गुणवत्ता से इन संबंधों की ताकत स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है। दिल्ली-एनसीआर के होलसेल बिजनेस ने मार्च’14 में एकीकृत आधार पर क्षेत्र का कवरेज शुरू करने के बाद से क्रियान्वयन के मजबूत ट्रैक रिकाॅर्ड के साथ टायर एक डेवलपमेंट पार्टनर्स के संग चयनात्मक रूप से लगभग 1000 करोड़ रु. (ऋण एवं इक्विटी में) का वित्तपोषण किया है। आगे, पिरामल फाइनेंस ने एनसीआर के भीतर महत्वपूर्ण होटल परिसंपत्तियों में निवेश कर वर्ष 2017 में हाॅस्पिटैलिटी सेगमेंट में प्रवेश किया। होलसेल प्लेटफाॅर्म ने 15,000 आवासीय इकाइयों की सीधे फंडिंग की है, जिनका कुल बाजार मूल्य 17,000 करोड़ है।
यह भी पढ़ें: हिमालया के नए फेशियल वाईप्स प्राकृतिक तत्वों के गुणों से भरपूर
इस अवसर पर पिरामल हाउसिंग फाइनेंस के प्रबंध खुशरू जिजिना ने कहा, ‘‘दिल्ली-एनसीआर हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और हम यहां अपनी हाउसिंग फाइनेंस पेशकशों को लाॅन्च करके रोमांचित हैं। सितंबर 2017 में अकेले मुंबई महानगरीय क्षेत्र में इसके लाॅन्च के बाद से, हमें उम्मीद है कि मार्च 2018 तक हमारा वितरित ऋण एवं स्वीकृत राशि 1,000 करोड़ रु. को पार कर जायेगा। समर्पित टीम, दिल्ली-एनसीआर बाजार पर लक्षित रणनीति एवं ग्राहकोन्मुखता के साथ, हम योजना बना रहे हैं कि हमें दिल्ली-एनसीआर में भी मुंबई जैसी ही सफलता मिले और हमारी योजना मार्च 2019 तक अपने रिटेल एचएफसी एयूएम को तीन बढे़।

Related posts

Leave a Comment