जयप्रकाश अग्रवाल के नामांकन पर बीजेपी का तंज, कांग्रेस ने कहा, हार से बौखलाई भाजपा

नई दिल्ली। राजधानी में लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है वोसे ही राजनीतिक दल एक दूसरे पर छींटाकशी करते नजर आ रहे है। चांदनी चौक लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश अग्रवाल ने शनिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। श्री अग्रवाल ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ यमुना बाजार स्थित प्राचीन मरघट वाले श्री हनुमान बाबा मंदिर गये और पूजा अर्चना कर हनुमान जी का आशीर्वाद ले अपना नामांकन पत्र भरने गए।

इस पर दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने तंज कसते हुए कहा कि ऐसा प्रतित हो रहा है की चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी जयप्रकाश अग्रवाल ने चुनाव से पूर्व ही अपनी हार स्वीकार कर ली है। इसी लिए उन्होने अपना नामांकन भरने के दिन संसदीय क्षेत्र से नामांकन के लिए स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ जुलूस में जाना तो दूर आज नामांकन पूर्व संसदीय क्षेत्र में आना भी जरूरी नही समझा।

कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि चांदनी चौक लोकसभा सीट से गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश अग्रवाल को एक तरफा जन समर्थन और जनता के प्यार को देखते हुए श्री अग्रवाल की जीत सुनिश्चित मानी जा रही है जिसे देखते हुए उनके विरोधी प्रत्याशी बुरी तरह से बौखला गए हैं और इसी बौखलाहट में दुष्प्रचार व अनाप-शनाप बयान बाजी पर उतर आए हैं जिससे उनकी अज्ञानता और मानसिक संतुलन खोज देने जैसी स्थिति नजर आने लगी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता के बयान से लगता है कि उनको शायद चांदनी चौक के भूगोल और लोकसभा क्षेत्र की पूरी और सही जानकारी नहीं है वे आज सुबह जब पृथ्वीराज रोड अपने आवास से निकलें तो मरघट वाले प्राचीन हनुमान मंदिर में बजरंग बली जी की पूजा कर उनका आशीर्वाद लिया। बीजेपी प्रवक्ता को लोकसभा क्षेत्र की जानकारी होनी चाहिए कि यह प्राचीन मंदिर चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में आता है।

Related posts

Leave a Comment