बिहार: 6वीं जूनियर हैंडबॉल प्रतियोगिता में भोजपुर टीम की घोषणा समिति द्वारा की गई

शिवम ओझा, आरा

बेगूसराय। आगामी दो से तीन जनवरी 2021 को आयोजित 6वीं बिहार राज्य जूनियर हैंडबॉल प्रतियोगिता में भाग लेने वाली 12 सदस्यी भोजपुर टीम की घोषणा चयन समिति द्वारा की गई। पिछले सप्ताह आरा शहर के रमना मैदान में आयोजित क्षेत्रीय बालक हैंडबॉल प्रतियोगिता में भोजपुर, पटना, बक्सर, कैमूर और रोहतास जिले की टीम ने भाग लिया, जिसमें भोजपुर की टीम विजेता और पटना टीम उपविजेता हुए थे। इस आधार पर दोनों टीम राज्य हैंडबॉल प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई की।

इस प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भोजपुर टीम में जगह दी गई भोजपुर जिला हैंडबॉल संघ के सचिव अभिषेक कुमार ओझा ने बताया कि भोजपुर की टीम रमना मैदान में अवस्थित गैर आवासीय प्रशिक्षण शिविर से विशेष प्रशिक्षण प्राप्त कर राज्य प्रतियोगिता के लिए बेगूसराय रवाना हो रही है। भोजपुर टीम के खिलाड़ियों को विशेष प्रशिक्षण राष्ट्रीय खिलाड़ी अभिषेक कुमार ओझा और सुग्रीव कुमार की देख-रेख दी गई। इस मौके पर चेयरमैन संजय शुक्ला खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि कि भोजपुर के खिलाड़ियों पर पूर्ण विश्वास है और यह टीम विजय हो करके ही लौटेगी।

इस मौके पर भोजपुरी हैंडबॉल संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि भोजपुर टीम के खिलाड़ी ऊर्जावान है और इनमें किसी भी परिस्थिति में परचम लहराने की काबिलियत है। खिलाड़ियों को विशेष शुभकामना संघ के कोषाध्यक्ष सुनील सिंह पिंटू ने दिया। भारतीय सेना में सेवा दे रहे सीनियर खिलाड़ी अंकित कुमार सिंह, मनीष कुमार सिंह, एवम मनिन्दर कुमार ने विजयी होने का आशीर्वाद भेजे है। चयनित खिलाड़ियों की सूची इस प्रकार है अभिषेक आनंद (कप्तान), मुकेश राय (गोलकीपर) अनीश राज, आबिद इमाम, बादल प्रकाश, सुजीत कुमार, दीपक कुमार, अमृतलाल ,हरेकृष्णा ,हिमांशु कुमार, रोशन कुमार एवम सुमित कुमार साथ ही टीम कोच सुग्रीव कुमार एवं अभिषेक कुमार ओझा।

Related posts

Leave a Comment