बैडमिंटन स्टार पी.वी. सिंधु ने लाॅन्च किया महिलाओं के लिए सुरक्षा कवच ‘वोडाफोन सखी’

नई दिल्ली। अक्सर महिलाओं को देर रात घर से बाहर जाने पर पावंदी रहती है, आजकल के महौल को देखते हुए यह पावंदी जायज भी है। लेकिन अब महिलाओं को ऐसी पावंदी से जुझने की जरुरत नहीं है, क्योंकि वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए एक ऐसी सुरक्षा कवच लाॅन्च किया है जो महिलाओं की सखी के तौर पर हर पल साथ होगी।

बुधवार को देश की राजधानी दिल्ली में कंपनी ने मोबाइल आधारित सुरक्षा सेवा वेडाफोन सखी का लाॅन्च किया है, जिसे खास तौर पर महिलाओं के लिए पेश किया गया है। कई खास फीचर्स जैसे एमरजेन्सी एलर्ट, एमरजेन्सी बैलेंस और प्राइवेट नंबर रीचार्ज से युक्त यह सर्विस देश भर में वोडाफोन प्री-पेड का इस्तेमाल करने वाली महिला उपभोक्ताओं को सुरक्षा प्रदान करती है। उपभोक्ता स्मार्टफोन और फीचरफोन पर इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं, इस के लिए बैलेंस या मोबाइल इंटरनेट का होना भी ज़रूरी नहीं, इस तरह यह सर्विस भारत की लाखों महिलाओं के लिए फायदे मंद साबित हो रही है।

यह भी पढ़ेंः फिल्म में काम करने के लिए अभिनेता के साथ आपसी सहमति जरूरी हैः प्राची तेहलान

जानी-मानी बैडमिंटन स्टार, ओलम्पिक पदक विजेता, पी.वी सिंधु ने वोडाफोन सखी का लाॅन्च करते हुए कहा, मोबाइल ने वास्तव में लोगों के इन्टरैक्ट करने के तरीके को पूरी तरह से बदल डाला है। मेरा मानना है कि महिलाओं को मोबाइल कनेक्शन के फायदे उपलब्ध कराकर उनकी सुरक्षा से जुड़ी समस्याओं को हल किया जा सकता है। इस मौके पर पी वी सिंधु ने महिला सशक्तीकरण के लिए एक विशेष अभियान की शुरूआत भी की जो महिलाओं को पूरे आत्मविश्वास के साथ घर से बाहर जाने और उनके सपनों को साकार करने में मदद करेगा।

#बैडमिंटन #ओलम्पिक #पदकविजेता #पीवीसिंधु #वोडाफोन #सखी

Related posts

Leave a Comment