रामलीला मैदान से बोले PM, उन्हें मालूम नही कि मैं मोदी हूं

40 लाख लोगों के जीवन का नया सवेरा लाने का एक उत्तम अवसर।
प्रधानमंत्री ने कहा दिल्ली में पानी पीने के लायक नही।

प्रमोद गोस्वामी,
नई दिल्ली। दिल्ली के कच्ची कालोनियो में रहनेवाले लोगों को उनके मालिकाना हक दिए जाने को लेकर रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में भारती जनता पार्टी ने विशाल रैली का आयोजन किया। इस रैली में दिल्ली के सभी जिलो से तकरीबन एक लाख लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए आये। पीएम मोदी ने कच्ची काॅलोनियों पर बोलते हुए रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि 40 लाख लोगों के जीवन का नया सवेरा लाने का एक उत्तम अवसर हमें मिला है।
रामलीला मैदान में लोगों की अपार भीड़ को देख पीएम मोदी बोले, जिन लोगों ने दिल्ली को उसके अधिकार से दूर रखा तरह तरह की रोड़े अटकाये आज वो देख ले रामलीला मैदान को। पीएम मोदी ने कहा, 1700 से ज्यादा काॅलोनियों की वाउंडरी वाॅल का काम पुरा किया जा चुका है, नीयमितकरण का फैसला दिल्ली की विधेयक व कार्यों को गति देने वाला है। प्रधानमंत्री ने कहा जिन लोगों पर घरों को नीयमित करने का भरोसा किया था वे क्या कर रहे थे आपको जानना चाहिए।

उन्हें मालूम नही कि मैं मोदी हूं।
पीएम ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि पिछली सरकारों ने अपने कार्यवासियों को महंगे से महंगे जगहों पर बंगले दे रखे है, उन बंगलो में रहने वाले को कुछ नही कहा आप के घरों को कुछ नही किया और मैं आप लोगों के लिए कुछ कर रहा हूं तो करने नही देते। लेकिन!उन्हें मालूम नही कि मैं मोदी हूं। 20 हजार से ज्यादा बंगलो को खाली कराया जो उनके वीआईपी थे मेरे वीआईपी आप लोग है। मोदी के इस भाषण पर पूरे रामलीला मैदान में मोदी मोदी के नारे गुंजने लगे। उन्होंने कहा कि पहले दिल्ली मेट्रो मे 14 किलोमीटर प्रतिवर्ष विस्तार हो रहा था, हमारी सरकार में 25 किलोमीटर प्रतिवर्ष हुआ है, 116 नई लाईन शुरू और 70 पर काम हो रहा है, राज्य सरकार राजनीति पर उतारु नही होते अड़चने नही डाली होती तो यह काम पहले शुरु हो गया होता। दिल्ली की बसों की हालत खराब है। लोगों को दफ्तर जाने में परेशानी न हो इसके लिए हमारी सरकार ने काम किया है। ट्रक शहर के बाहर ही बाहर निकल जाते है। ट्रैफिक पर बोझ कम हुआ है, प्रदूषण पर भी नियंत्रण हुआ है।

पीएम ने कहा दिल्ली में पानी पीने के लायक नही
दिल्ली में पीने के पानी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने केजरीवाल सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि दिल्ली की सबसे बड़ी समस्या पानी है लोगों को साफ पीने का पानी नही मिल रहा है केजरीवाल दिल्लीवासियों को साफ पानी देने में विफल रहा है। राज्य सरकार इस समस्या पर आंख मुंदकर बैठी है। दिल्ली में पानी शुद्ध करने वाली मशिन ज्यादा बिक रही है, दिल्ली में पानी आता ही नही, आता है तो गंदा पानी आता है।

Related posts

Leave a Comment