शास्त्री नगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण से मैं बेहद आहत हूं…

कोविड-19 को लेकर शहर, गली मुहल्ला सभी बंद है। कोरोना संक्रमण से हर क्षेत्रवासी डरा हुआ है कि घरों और मुहल्लों में कही कोरोना का संक्रमण न आ जाये। ऐसे ही एक व्यक्ति है नरेश शर्मा (पोपी भाई), जो अपने क्षेत्र को लेकर काफी चिंतित है। उन्होंने शास्त्री नगर के जन प्रतिनिधि के प्रति अपना वक्तब्य जाहिर की। जानिए क्या कहते है, नरेश शर्मा (पोपी भाई)…

शास्त्री नगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण से मैं बेहद आहत हूं। यहां के निवासियों की कर्मठ सोच और अपने आप को इस भयंकर कोरोना महामारी से बचाकर रखने की प्रतिज्ञा से अभिभूत हो जाता हूं, पर अचानक मेरा मनोबल और साहस तब खतम हो जाता है जब शास्त्री नगर के मुख्य रास्तों को देखता हूं। इस समय मैं किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं कर रहा हूं लेकिन बड़े अफसोस के साथ कहता हूं की शास्त्री नगर के विधायक, निगम पार्षद, समाजसेवी, छुटभइया नेता कहां चले गए?

क्या किसी की भी जिम्मेदारी नहीं है की शास्त्री नगर में आने वाले फल, सब्जी, टेम्पो, और बाहरी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की मशीन से जांच हो। शास्त्री नगर की जिम्मेदारी यहां कि जन प्रतिनिधी की प्रति ज्यादा है लेकिन वही घरों में दुबक कर बैठ जाये तो क्षेत्र भगवान भरोसे है। जब वोट लेने का समय आयेगा तो मैं आपका बेटा हूं भाई हूं। शास्त्री नगर में बढ़ते संक्रमण का जिम्मेदार यहां के जन प्रतिनिधि है जिन्होंने किसी भी प्रकार से क्षेत्र को सुरक्षा कवच प्रदान नही किया है। लाॅकडाउन के तकरिबन दो महिने होने वाले है लेकिन विधायक महोदय, अपने क्षेत्र के लोगों के हाल जानने नही गये कि एक गरीब के घर में राशन है या नही। शास्त्री नगर मेट्रो वाली रास्ते पर पुलिस का एक तंबू लगाकर पुलिस भी अपनी जिम्मेदारियों से मुक्त हो गई है। बशर्ते वहां न तो कोई पुलिस का कर्मचारी है न ही आने जाने वाले बाहरी लोगों की जाॅच होती है।

यह भी पढ़ेंः औरैया में भीषण सड़क हादसा, PM मोदी और CM योगी ने जताया दुख कहा, हर संभव राहत प्रदान

ये जिम्मेदारी पुलिस से ज्यादा आप की है। शास्त्री नगर की जनता ने आपको अपना विधायक, निगम पार्षद नेता बनाया है और आपका ये दायित्व बनता है कि आप इस महामारी से यहां की जनता को बचाये। यदि थर्मल स्क्रीनिंग की 10 मशीन आप अपने पदाधिकारियो को देकर इस कार्य में लगा दे तो सभी निवासी को इस बीमारी से बचाव हेतू आपका पूरा सहयोग मिलेगा और अपने छेत्र के सभी निवासियों के मन में अपनी एक नई छवि बना पायेंगे। आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है की आप सब अपनी पूरी लगन और मेहनत से शास्त्री नगर निवासियो को कोरोना से बचाने में मददगार होंगे।

Related posts

Leave a Comment