गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा और धर्मेंद्र प्रधान ने की जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल से मुलाकात

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 की समाप्ति के बाद प्रदेश में खुलने वाले विकास के अनंत अवसर को रेखांकित करने के लिए भाजपा द्वारा चलाये जा रहे व्यापक संपर्क एवं जनजागरण अभियान के तहत आज जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल जगमोहन मल्होत्रा से उनके निवास स्थान पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मुलाकात की।

बता दें कि अनुछेद 370 के हटने से जम्मू-कश्मीर में होने वाले फायदे की जानकारी देश के जन-जन तक पहुंचाने के लिए और देश के प्रत्येक नागरिक को जम्मू-कश्मीर की जनता के प्रति अपने उत्तरदायित्वों का बोध कराने के लिए भाजपा ने  1 से 30 सितंबर 2019 तक पूरे देश में व्यापक जनसंपर्क एवं जनजागरण अभियान चलाने का निर्णय लिया है।

जनसंपर्क अभियान के तहत पूरे एक माह तक पार्टी के शीर्ष नेतृत्व, में केंद्र के वरिष्ठ मंत्री, मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, राज्यों के बड़े नेता एवं पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारीगण समाज जीवन के प्रमुख हस्तियों एवं प्रबुद्ध जनों से व्यक्तिगत मुलाकात कर धारा 370 के हटने से जम्मू-कश्मीर में विकास की गति के तेज होने की चर्चा कर रहे हैं।

#जम्मूकश्मीर #धारा370 #पूर्वराज्यपालजगमोहनमल्होत्रा #गृहमंत्रीअमितशाह #जगतप्रकाशनड्डा #धर्मेंद्रप्रधान #जनसंपर्क #जनजागरण #अभियान

Related posts

Leave a Comment