फ्री यात्रा स्कीमः CM केजरीवाल का फरमान, आप विधायक, पार्षदों को करनी होगी 10-10 सभाएं

प्रमोद गोस्वामी,
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार ने महिलाओं के लिए मेट्रो और बसों में मुफ्त यात्रा योजना को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को अपने निवास स्थान पर आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों एवं निगम पार्षदों की बैठक की। बैठक में तय हुआ कि अगले एक सप्ताह में सभी विधायक और निगम पार्षद अपने-अपने क्षेत्रों में जनता के बीच छोटी-छोटी सभाओं का आयोजन कर, महिलाओं के लिए मेट्रो और बसों में मुफ्त यात्रा योजना पर जनता की राय लेंगे।

मुख्यमंत्री ने बताया कि अगले 1 सप्ताह में पूरी दिल्ली के अंदर लगभग 1000 सभाओं का आयोजन किया जाएगा। सभी विधायकों, पार्षदों एवं महिला संगठन के पदाधिकारियों को कम से कम 10-10 सभाएं करने का टारगेट दिया गया है। सभी लोग अपने-अपने क्षेत्रों में 10-10 सभाएं करके जनता की राय एकत्रित करेंगे।

बता दें कि दिल्ली सरकार ने पिछले सोमवार को एक बड़ा ऐलान करते हुए डीटीसी, क्लस्टर बसों और दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के लिए निःशुल्क यात्रा का प्रस्ताव रखा था। मुख्यमंत्री ने कहा था कि दिल्ली सरकार ने दिल्ली मेट्रो और डीटीसी बसों में महिलाओं को किराए से निजात दिलाने के लिए निःशुल्क यात्रा उपलब्ध कराने का फैसला किया है।

#दिल्लीसरकार #अरविन्दकेजरीवाल #मनीषसिसोदीया #दिल्लीमेट्रो #डीटीसीबस #सियासत #दिल्लीपरिवहन

Related posts

Leave a Comment