केजरीवाल दिल्ली की सत्ता में बने रहने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते है-भाजपा

नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास पर अपने समर्थको के साथ प्रदर्शन किया। जे.एन.यू में देशद्रोह के नारे लगाए जाने के विरोध में टुकड़े-टुकड़े गैन्ग के खिलाफ यह प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में भाजपा पार्टी के कई नेता शामिल हुए। इनका अरोप है कि देशद्रोह के नारे लगाने वाले पर मुख्यमंत्री केजरीवाल मुकदमा चलाने की अनुमति नही दे रहे है।

युवा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार का गृह मंत्रालय कहता है कि कन्हैया कुमार पर देश विरोधी नारे लगाने का कोई सबूत नहीं मिला है, जबकि दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में सबूत व तथ्यों के आधार पर कोर्ट में अपनी बात रखी है जिस पर माननीय न्यायलाय ने दिल्ली सरकार की तरफ से मुकदमा चलाने की अनुमति लेने को कहा था लेकिन केजरीवाल ने तीन साल तक मुकदमा चलाने की अनुमति नहीं दी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा में कई बार हमने यह मामला उठाया लेकिन हमें मार्शल के माध्यम से बाहर निकलवा दिया गया। केजरीवाल इस संबंध में न तो कोई चर्चा करना चाहते हैं और न ही कोई जवाब देना चाहते हैं।

प्रदेश महामंत्री रविन्द्र गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल देश विरोधी नारे लगाने वाले टुकड़े-टुकड़े गैन्ग को बचाने के लिए उनका समर्थन कर रहे है। केजरीवाल सरकार की असलियत को जनता के सामने लाने के लिए दिल्ली भाजपा ने कमर कस ली है। हम ऐसी देश विरोधी मानसिकता की भर्तस्ना करते है। राजनीतिक स्वार्थ से प्रेरित केजरीवाल दिल्ली की सत्ता में बने रहने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते है। टुकड़े-टुकड़े गैन्ग के बचाव में उतरकर केजरीवाल ने यह स्पष्ट भी कर दिया है कि उन्हें देश से अधिक सत्ता से प्रेम है।

यह भी पढ़ेंः फेक कॉल सेंटर अभियुक्त गिरफ्तार, लगाया 225 लोगों को चूना

दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव ने कहा कि केजरीवाल अपनी स्थिति स्पष्ट करें कि वो देश के साथ खड़े हैं या फिर देश विरोधी नारे लगाने वाले टुकड़े-टुकड़े गैन्ग के साथ खड़े हैं। भारत तेरे टुकड़े होंगे, इंशा अल्लाह, कश्मीर की आजादी तक जंग रहेगी जारी, तुम कितने अफजल मारोगे, हर घर से अफजल निकलेगा, अफजल हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं, ऐसे देश विरोधी नारे केजरीवाल को देशभक्ति के नारे लगते हैं तभी वो कन्हैया कुमार और टुकड़े-टुकड़े गैंग के बचाव में उतरे हैं।

#BJP #AAP #ARVINDKEJRIWAL #टुकड़ेटुकड़ेगैन्ग #जेएनयू #देशद्रोह #कन्हैया कुमार

Related posts

Leave a Comment