सेक्सोलॉजिस्ट डॉ रेखा गुप्ता का जिम ट्रेनर से लव-अफेयर

मुम्बई। गुजराती फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के बाद, अन्वेशी जैन बहुत जल्द लक्ष्मीकांत चेन्ना की फिल्म ‘कमिटमेंट’ के साथ टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर हाथ में कामसूत्र के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर इस बात की घोषणा की थी। जिसके कैप्शन में अन्वेशी ने लिखा था, क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक नहीं हैं कि मैं कौन सा किरदार निभा रही हूँ? यह आपके लिए एक संकेत है और मैं चाहती हूं कि आप खुद इसका अनुमान लगायें।

सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, एक विशेष इंटरव्यु में अन्वेशी ने खुलासा किया कि वह अपनी आगामी फिल्म में एक सेक्सोलॉजिस्ट का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक सेक्सोलॉजिस्ट डॉ रेखा गुप्ता का किरदार निभा रही हूं। जो अपने जिम में एक यंग ट्रेनर से मिलती है, जिसे उससे प्यार हो जाता है। कहानी इसी के चारों ओर घूमती है कि वह किस तरह इस पर प्रतिक्रिया देती है और आखिरकार उसे जिंदगी की किन वास्तविकताओं के बारे में पता चलता है। इस फिल्म में महिलाओं के बारे में एक बहुत गहरा संदेश है कि जब वे अपनी इच्छाओं और कामुकता के बारे में खुलकर बात करती हैं, तो उन्हें किस तरह आसानी से उपलब्ध माना जाता है। फिल्म में रेखा का एक और पक्ष दिखाया गया है, जो अपने परिवार और काम को लेकर बेहद गंभीर है और लोग उसे जिस तरह से आंकते है वह उससे बिल्कुल भिन्न है।

अन्वेशी बताती है कि इस फिल्म में काम करने के दौरान सबसे अच्छी बात यह रही कि मुझे इसके लिए अभिनय करने की जरूरत नहीं पड़ी। जो कुछ सामने आया वह स्वाभाविक था और सबकुछ मेरी खुद की जिंदगी की घटनाओं से प्रेरित था जिसके बारे में मैं अपनी ऐप बात करता थी। अभिनय से अधिक, यह मेरे सभी अनुभवों को सामने लाने जैसा था।
बता दें यह फिल्म मई 2020 में रिलीज होने जा रही है और इसका ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा।

Related posts

Leave a Comment