‘ये हैं मोहब्बतें फेम’ अपूर्वा सिंह स्टार प्लस के शो में नजर आएंगी

मुम्बई। अभिनेत्री अपूर्वा सिंह चौधरी, एक बार फिर से स्टार प्लस पर आने वाले प्रोगाम ‘ये जादू है जिन में’ दिखेंगी। अलौकिक गतिविधियों और जादू के इर्दगिर्द घूमने वाले एक रोमांचक शो के लिए अपूर्वा ने अभिनेता विक्रम सिंह चैहान के साथ नजर आएंगी।
इस पर अपूर्वा का कहना है कि ‘ये जादू है जिन में’ अपने किरदार को निभाने के लिए बेहद उत्साहित और खुश है। उनका मानना है कि यह एक पूरी तरह से अनूठा अनुभव होने जा रहा है क्योंकि कभी भी इस तरह के दिलचस्प और असामान्य कहानी वाले किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया है। जो हम आमतौर पर टेलीविजन पर देखते हैं। अपूर्व ने आगे कहा, मैंने हमेशा अपने अभिनय करियर में बहुमुखी भूमिकाएं करने का लक्ष्य रखा है और हर दिन कुछ नया सीखती हूं। सौभाग्य से मुझे वह मिला है जिसकी मैं हमेशा कामना करता हूं। उन्होंने कहा कि ‘ये जादू है जिन में’ शो उन शो में से एक है जिसका मैं हमेशा से हिस्सा बनना चाहती थी।
शोनीया स्क्वायर द्वारा निर्मित और वैभव सिंह द्वारा निर्देशित, इस शो ने अपूर्वा को समानांतर लीड (नकारात्मक चरित्र) निभाते हुए देखा गया। टेलीविजन उद्योग में कदम रखने से पहले उसने तीन साल तक एक थिएटर कलाकार के रूप में काम किया। अपूर्वा ने कल्कि कोचलिन, सुमीत व्यास, अवतार गिल, अरविंद गौड़, राकेश बेदी, मानव कौल, मकरंद देशपांडे जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम करके बहुत अच्छा अनुभव हासिल किया।

द फोर लायंस के प्रोडक्शन, ‘ये जादू है जिन में’ एक अमीर जादूगर अमन की कहानी बताई गई है, जो शापित है और उसके पास जिन्न है। हालाँकि, वह अपने जीवन में प्रवेश करने के बाद वापस लड़ने की ताकत विकसित करता है। शो ने हाल ही में 80 एपिसोड पूरे किए।

Related posts

Leave a Comment