‘ऐट-होम-रिसेप्शन’ में शामिल होंगे, सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर के निदेशक और डायरेक्टर

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने विशेष निमंत्रण देकर ‘नारी शक्ति’ पुरस्कार से सम्मनित डॉ. अनीता भारद्वाज और डॉ. प्रदीप भारद्वाज को राष्ट्रपति भवन में आयोजित किए जाने वाले ‘ऐट-होम-रिसेप्शन’ में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। उक्त आयोजन स्वतंत्रता दिवस की संध्या पर किया जाता है।

राष्ट्रपति भवन से निमंत्रण पत्र मिलने पर हर्ष व्यक्त करते हुए सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर की निदेशक डॉ. अनीता भारद्वाज ने कहा कि मेरे लिए गौरव की बात है कि भारत के राष्ट्रपति ने मुझे याद किया है। मुझे अतयंत खुशी है कि एक बार फिर महामहिम रामनाथ कोविंद से मिलने का मौका मिलेगा।

गत मार्च माह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने डॉ. अनीता भारद्वाज को देश के सर्वोच्च महिला सम्मान ‘नारी शक्ति पुरस्कार’ से सम्मानित किया था। राष्ट्रपति प्रत्येक वर्ष 15 अगस्त के अवसर पर ‘‘ऐट-होम-रिसेप्शन’ करते हैं। इसमें देश के प्रसिद्ध नेताओं, बुद्धिजीवियों, शिक्षाविदें और समाजिक क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वालों को निमंत्रण देकर आमंत्रित किया जाता है।

यह भी पढ़ेंः अपोलोः डॉ प्रताप सी रेड्डी, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री द्वारा सम्मानित

रायसीना हिल से ‘ऐट-होम-रिसेप्शन’ का निमंत्रण मिलने पर सिक्स सिग्मा स्टार हेल्थकेयर और हाई आॅल्टीट्यूड मेडिकल सर्विस के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. प्रदीप भारद्वाज ने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की ओर से सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर को ‘ऐट-होम-रिसेप्शन’ का निमंत्रण मिलना संस्था के लिए गौरव का विषय है। उन्होंने संस्था के कार्य-क्षेत्र के विषय में बताया कि ग्लोबल स्वास्थ्य प्रबंधन संस्थान के माध्यम से युवाओं को आत्म-निर्भर बनाने हेतु कई रोजगारोन्मुख पाठ्यक्रमों का संचालन करती है और उन्हें रोजगार भी उपलब्ध कराती है।

#सिक्ससिग्माहेल्थकेयर #राष्ट्रपतिरामनाथकोविंद #डॉ.अनीताभारद्वाज #डॉ.प्रदीपभारद्वाज

Related posts

Leave a Comment