किंग्सवे कैंप में दिल्ली पुलिस जॉब फेयर 2019 का आयोजन किया गया

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस कर्मियों और सेवानिवृत्त पुलिस कर्मियों के लिए शनिवार को किंग्सवे कैंप में दिल्ली पुलिस जॉब फेयर 2019 का आयोजन किया गया। यह आयोजन दिल्ली पुलिस और पुलिस परिवार कल्याण सोसायटी (PFWS) के तत्वावधान में किया गया। इस अवसर पर ‘पीएफडब्लूएस’ के अध्यक्ष सुचना पटनायक और दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए।

सुचना पटनायक औपचारिक रूप से दीप प्रज्ज्वलन और रिबन काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर ‘पीएफडब्लूएस’ के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे। श्रीमति पटनायक अपने संबोधन में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों और एक्सिस बैंक को इस आयोजन को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कल्याणकारी गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित किया ताकि बच्चों और परिवारों के बीच खुशहाली आए।

अपने संबोधन में, मुख्य अतिथि श्री पटनायक ने पुलिस परिवारों के युवाओं के साथ-साथ सेवानिवृत्त पुलिस कर्मियों के रोजगार के अवसरों के महत्व को रेखांकित किया, व दिल्ली पुलिस और एक्सिस बैंक के बीच सुंदर साझेदारी के लिए सराहना की।

बता दें इस आयोजन की योजना दो महीने की अवधि में बनाई गई थी, जहां दिल्ली के सभी पुलिस कर्मियों को अपने घर पर नियोक्ता होने का अवसर प्रदान किया गया था। आयोजन में भाग लेने के लिए विभिन्न आयु वर्गों के लगभग 1900 उम्मीदवारों ने अपना पंजीकरण कराया।

#DelhiPolice #PFWS #दिल्लीपुलिसजॉबफेयर2019 #आयुक्तअमूल्यपटनायक #सुचनापटनायक

Related posts

Leave a Comment