कोविड-19: कोरोना महामारी से निपटने में विफल केजरीवाल सरकार-नेता प्रतिपक्ष

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना वायरस (कोविड-19) की रफतार तेजी से बढ़ रहा है। हर रोज आंकड़ों में जबरदस्त उछाल आ रहा है। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने इसे आम आदमी पार्टी सरकार की नकामी बताया है।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूरी तरह विफल साबित हुई है। बिधूड़ी ने कहा कि राजधानी में कोरोना मरीजों की संख्या में भारी इजाफा हो रहा है। ऐसे में दिल्ली सरकार को बहानेबाजी बंद कर, कोरोना के इन मरीजों के बेहतर इलाज का प्रबंध सुनिश्चित करना चाहिए।

बिधूड़ी ने आज जारी अपने एक बयान में कहा कि जब मरीजों की संख्या में इजाफा होने लगा तो केजरीवाल सरकार ने कहा कि ज्यादा संख्या में जांच की जा रही है इसीलिए मरीज ज्यादा सामने आ रहे हैं। इसी प्रकार कोरोना के मरीजों की मौत के आंकड़ों के मामले में भी केजरीवाल सरकार ने लीपापोती करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि जब ऐसे शिगूफों से यह सरकार अपनी विफलताओं की ओर से लोगों का ध्यान भटकाने में विफल रही, तो दिल्ली के बॉर्डर को बंद करने का ऐलान कर दिया और अब कहा जा रहा है कि आरएमएल अस्पताल जांच के गलत आंकड़े दे रहा है।

यह भी पढ़ेंः ताहिर हुसैन, केजरीवाल के नेताओं के संपर्क में, दंगों के लिए पीएफआई से मिले एक करोड़-आदेश

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस प्रकार बहाने बनाने से कोरोना मरीजों का इलाज नहीं होगा, बल्कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को अपनी घोषणा के अनुसार ज्यादा से ज्यादा बेड और अन्य इलाज के उपकरणों का इंतजाम करना चाहिए। उन्होंने कोरोना मरीजों का पता लगाने के लिए ज्यादा से ज्यादा जांच कराने पर भी जोर दिया।

Related posts

Leave a Comment