दिल्ली भाजपा ने कहा, 5 अगस्त को सभी अपने-अपने घरों में दीप जलायें

यु.सि., नई दिल्ली। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का भूमि पूजन को लेकर दिल्ली प्रदेश भाजपा ने दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में एलइडी के द्वारा कार्यकर्ताओं को देखने के लिए आग्रह किया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अयोध्या में 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये जा रहे भूमि पूजन समारोह के पावन अवसर पर दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में एलइडी लगाकर कार्यकर्ताओं के मध्य देखा जायेगा। शिलान्यास के भूमि पूजन समारोह का कार्यक्रम विभिन्न टीवी चैनलों पर लाईव दिखाया जायेगा जिसे सभी कार्यकर्ता स्वंय देखें व दूसरे लोगों को भी इसे देखने के लिय प्रेरित करें।

श्री गुप्ता ने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने घरों पर दीप जलायें व अपने सम्बन्धियों को भी दीप जलाने के लिये प्रेरित करें क्योंकि 5 अगस्त का यह ऐतिहासिक दिन आने वाले समय में एक ऐसी इबारत लिखेगा जिसे सदियों तक आने वाली पीढ़ियां याद रखेंगी। इस ऐतिहासिक क्षण को गौरवशाली बनाना हम सभी का दायित्व है।

CM केजरीवाल ने अनलॉक-3 में साप्ताहिक बाजार को खोलने की दी अनुमति, जानें और क्या खुलेगा..

गौरतलब है कि अगामी 5 अगस्त को अयोध्या में भव्य राम मंदिर का भूमि पूजन समारोह का आयोजन है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा भूमि पूजन समारोह का कार्यक्रम शिलान्यास किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment