स्थायी समिति अध्यक्ष जय प्रकाश व उपाध्यक्ष विपिन मल्होत्रा निर्वाचित हुए।

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविक सेंटर स्थित अरुणा आसफ अली सभागार में शुक्रवार को स्थायी समिति की बैठक में स्थायी समिति के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चुनाव संपन्न हुए। स्थायी समिति के अध्यक्ष पद के लिए जय प्रकाश व उपाध्यक्ष के लिए विपिन मल्होत्रा निर्वाचित हुए।

इस अवसर पर जय प्रकाश ने कहा कि मेरा इस पद के लिए चुना जाना मेरे लिए बड़ी जिम्मेदारी का काम है। उन्होंने कहा कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाना और आर्थिक स्थायित्व लाना उन की प्राथमिकताओं में एक है। उन्होंने कहा कि समय-समय पर नई योजनाए लाई जाएगी जिस्से निगम की आर्थिक स्थिती में सुधार हो और नागरिकों को और बेहतर सुविधाएं मिल सके। जय प्रकाश ने कहा कि हम निगम में अपने साथी पार्षदो और अधिकारियों के साथ मिल कर कार्य करेंगे। इस के साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी कोई समस्या नहीं है जिसका कोई समाधान न हों। उन्होंने कहा कि हमें नगरिकों के हितो में काम करते हुए निगम का लाभ देखना है।

विपिन मल्होत्रा ने इस पद के लिए चुने जाने पर पार्टी और दिल्ली के नागरिकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की। उन्होने कहा कि यदि हम सब मिल कर नागरिको के हितो के लिए कार्य करेंगे तो हम नागरिको को और बेहतर सुविधा दे पाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हमे विकास की राह पर आगे बढते हुए निगम के हितो से पहले जनता के हितो को सर्वोपरी रखना होगा।

#उत्तरीदिल्लीनगरनिगम #डॉश्यामाप्रसादमुखर्जी #सिविकसेंटर #अरुणाआसफअली #स्थायीसमिति #जयप्रकाश

Related posts

Leave a Comment