ओलंपिक स्पोर्ट्स 2019ः खेल मंत्री और दिल्ली पुलिस आयुक्त ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस वेलफेयर सोसाइटी द्वारा दो दिवसिये ओलंपिक स्पोर्ट्स 2019 का आयोजन आज संपन हो गया। खेल अलग-अलग स्थानों पर आयोजित किए। अंबेडकर स्टेडियम में समापन समारोह के दौरान युवा खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक व दिल्ली पुलिस के अला अधिकारी उपस्थित रहे।

इस खेल में कुल सात एथलेटिक टीमों, चार बैडमिंटन टीमों, सात फुटबॉल टीमों, दो कबड्डी टीमों, विभिन्न क्लबों की तीन कुश्ती टीमों और दिल्ली के 20 निशानेबाजों के अलावा संघों ने स्पोर्ट्स मीट में भाग लिया और प्रतियोगिताओं को पीएफओ मिशन ओलंपिक टीमों और व्यक्तिगत के साथ आयोजित किया गया।

इस दौरान पुरस्कार हासिल करने वालों में श्रीनारायण सिंह (एथलेटिक्स), शारजीत सिंह (बैडमिंटन), शेजवाला सिंह (फुटबॉल), सुरेश मान (कबड्डी), अनमोल अरोरा (निशानेबाजी) और अजय खत्री (कुश्ती) शामिल रहे।

नई पुलिस लाइंस, शालीमार बाग, डीडीए स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की पत्नियों ने कार्यक्रमों की अध्यक्षता की। कार्यक्रम का एक आकर्षण दिव्यांग खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए पैरालिम्पिक्स को शामिल किया गया था, जिसमें शॉटपुट में सुश्री संगीता भंडारी ने भाग लिया था। जे.एल.एन. स्टेडियम स्पोर्ट्स मीट में प्रतियोगिता के तहत 231 पदकों में से 115 पदक पीएफडब्लूएफ के प्रतियोगियों ने जीते और 10 में से 6 ट्रॉफी पीएफडब्लूएफ टीमों द्वारा प्राप्त की गईं।

#मिशनओलंपिकस्पोर्ट्स #खेलमंत्री #दिल्लीपुलिस #राज्यवर्धनसिंहराठौड़ #अमूल्यपटनायक

Related posts

Leave a Comment