केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर यह क्या बोल गए

दिल्ली की सबसे बड़ी समस्या खुद केजरीवाल हैं। केजरीवाल ने सिपाही से लेकर प्रधानमंत्री तक को मोटी-मोटी गालियां दी- विजय गोयल

नई दिल्ली। दिल्ली में पूर्ण राज्य के मुदद्े पर चुनाव लड़ रहे आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने रविवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल पहले कभी नहीं चाहते थे और अब चाहते हैं कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिले। उन्होंने हर वह कोशिश की जिससे दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिलता भी हो तो भी न मिले। ताकि वो जनता के बीच में यह कह सकें कि हमारी दिल्ली सरकार इसलिए फेल हो गई और काम नहीं कर पाई क्योंकि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा नहीं था।

गोयल ने सीएम केजरीवाल को दिल्ली की सबसे बड़ी समस्या बताते हुए कहा कि दिल्ली की सबसे बड़ी समस्या खुद केजरीवाल हैं। केजरीवाल ने सिपाही से लेकर प्रधानमंत्री तक और मोदी सरकार को मोटी-मोटी गालियां दी। सिपाही को ठुल्ला, तो प्रधानमंत्री को साइकोफैंट यानी मनोरोगी भी कहा। 2015 में चुनाव जीतने के बाद जब दिल्ली को लंदन-पेरिस बनाने की बात कर रहे थे तब उन्हें मालूम नहीं था कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा भी नहीं है?

गोयल ने कहा कि जिस पार्टी के देश भर में चार एम पी हों, उसमें से भी दो छोड़ गये हों और जिस पूर्ण राज्य के दर्जे के लिए दो तिहाई सांसद लोक सभा और राज्य सभा में चाहिए हो यानि कि 362 और 165 और जिस केजरीवाल पार्टी के साथ एक भी पार्टी नहीं खड़ी हो, यहां तक कि जिसके साथ फेरे लेने के लिए गठबंधन कर रहे थे, वह कांग्रेस भी नहीं, तो आप समझ सकते हैं कितना बड़ा झूठ दिल्ली की जनता से पूर्ण राज्य के दर्जे का वादा करते है।

विजय गोयल ने कहा कि चार साल इन्होंने गली-गलौच, आलोचनाएं, अराजकता और कोर्ट में मुकदमों में निकाल दिये। मतदाताओं को रिझाने के लिए कितना झूठ बोला जा सकता है, यह इनका घोषणा-पत्र कहता है। उनहोंने कहा कि केजरीवाल जवाब दे कि दिल्ली में इन सभी कामों को करने के लिए दिल्ली को पूर्ण राज्य होने की जरूरत नहीं है।

#लोकसभाचुनाव2019 #BJP #पूर्णराज्य #विजयगोयल #आमआदमीपार्टी #अरविंदकेजरीवाल #कांग्रेस #शीलादीक्षित

Related posts

Leave a Comment