दिल्ली के प्रगति मैदान में तीन दिवसिये ताइवान एक्सपो 2019 का आयोजन

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में तीन दिवसिये ताइवान एक्सपो 2019 का गुरूवार को प्रदर्शनी आयोजन किया गया। यह प्रदर्शनी 16 से 18 मई तक किया जा रहा है। हाॅल नं. 11 पैवेलियन में ताइवान एक्सपो एक्सिलेंस प्रदर्शनी देखने आने वाले मेहमानों के बीच एक्सपो के पहला दिन ही चर्चा का प्रमुख केंद्र बना हुआ है। इस पैवेलियन में आने वाले मेहमानों को वास्तविक और शानदार क्वॉलिटी के प्रॉडक्ट्स के साथ हाइटेक गैजेट्स भी देखने को मिल रहे हैं। प्रदर्शनी के पहले संस्करण को मेहमानों की ओर से मिले शानदार रेस्पांस के चलते इस बार भी ताइवान एक्सिलेंस प्रदर्शनी में शिरकत कर रहा है।

ताइवान और भारत की कंपनियों के बीच नेटवर्क बनने के लिए ताइवान एक्सपो एक महत्वपूर्ण मंच है, जिसके माध्यम से दोनों देशों की कंपनियां एक साथ मिलकर बिजनेस के नए-नए अवसरों की खोज करती है।

यह भी पढ़ेंः एनईसी और सीएससी ने नई डिजिटल सेवाएं रणनीतिक गठबंधन की घोषणा की

इस प्रदर्शनी को देखने आने वाले मेहमानों के लिए ताइवान एक्सिलेंस पैवेलियन मुख्य आकर्षण साबित होगा क्योंकि इस पैवेलियन में टेक प्रॉडक्ट्स की विशाल रेंज का प्रदर्शन किया जाएगा, जो ताइवान के आविष्कारों को नई परिभाषा देंगे। इस साल ताइवान एक्सिलेंस ने प्रदर्शनी में कुछ आधुनिकतम और नए-नए फीचर्स से लैस इनोवेटिव टेक प्रॉडक्ट्स का प्रदर्शन किया है। प्रदर्शनी में शामिल ताइवान की कंपनियों में एक्टेन, एडाटा, एआईएफए, एनीस वे, एपेसर, एसेस ऐवर, एविजन, बिनट्रोनिक, बबलिंग प्लस, ब्यूडर, साइबर पावर, एडिमैक्स, ऐजकोर, एफईसीए, गीगाबाइट, कर्मा, कैंडा, एमएसआई, ऑपटोमा,प्लसटेक, प्रोटेक्ट लाइफ, सायको, थर्मल टेक, टोकूयो, टीएससी, यूनाइट क्रिएटिव डिजाइन और विक्टर आदि शामिल हैं।

#TaiwanExpo2019 #NaiDelhi #PragatiMaidan #India

Related posts

Leave a Comment